Netflix ने सस्ते किए सब्सक्रिप्शन प्लान, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- तू तो देव मानुस निकला रे

अब नेटफ्लिक्स यूजर्स को हर महीने 199 रुपये देने की जगह मोबाइल प्लान के लिए सिर्फ 149 रुपये महीने का ही भुगतान करना होगा. स्ट्रीमिंग सेवा मूल योजना के तहत किसी भी डिवाइस पर 199 रुपये प्रति माह के लिए उपलब्ध होगी.

Netflix ने सस्ते किए सब्सक्रिप्शन प्लान, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- तू तो देव मानुस निकला रे

Netflix ने सस्ते किए सब्सक्रिप्शन प्लान, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

नेटफ्लिक्स (Netflix) द्वारा भारत में प्लान की कीमतों को घटाने के ऐलान के बाद लोग काफी खुश हैं. अब नेटफ्लिक्स यूजर्स को हर महीने 199 रुपये देने की जगह मोबाइल प्लान के लिए सिर्फ 149 रुपये महीने का ही भुगतान करना होगा. स्ट्रीमिंग सेवा मूल योजना के तहत किसी भी डिवाइस पर 199 रुपये प्रति माह के लिए उपलब्ध होगी, जबकि पहले की लागत 499 रुपये प्रति माह थी. इसके अलावा स्टैंडर्ड नेटफ्लिक्स प्लान की कीमत 649 रुपये के बजाय 499 रुपये प्रति माह होगी. प्रीमियम प्लान की कीमत 799 रुपये से घटकर 649 रुपये प्रति माह हो गई है.

नई कीमतें मंगलवार से लागू होगी. राशि मौजूदा यूजर्स से उनके अगले भुगतान चक्र के दौरान प्रेषित की जाएगी. घटी हुई कीमतों के लिए नए यूजर्स शामिल हो सकते हैं. नेटफिल्क्स द्वारा सब्सक्रिप्शन कीमतों में कमी के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ ला दी है. लोग अपने-अपने मजेदार अंदाज़ में नेटफिल्क्स को शुक्रिया कह रहे हैं. आइए एक नज़र डालते हैं उन मीम्स पर...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com