सीमा पार से हुई गोलीबारी में नज़ीर खो चुके थे दोनों पैर, CRPF ने कृत्रिम पैर लगा कर मदद की

CRPF का काम देश की सेवा करना है. इसके लिए CRPF के जवान अपनी ज़िंदगी दांव पर लगा देते हैं. इन सबके बीच वो ऐसा काम भी कर देते हैं, जिन्हें जानने के बाद हमें बेहद खुशी होती है. अभी हाल ही में CRPF ने एक शख्स को कृत्रिम पैर गिफ्ट देकर एक नई ज़िंदगी दी.

सीमा पार से हुई गोलीबारी में नज़ीर खो चुके थे दोनों पैर, CRPF ने कृत्रिम पैर लगा कर मदद की

CRPF का काम देश की सेवा करना है. इसके लिए CRPF के जवान अपनी ज़िंदगी दांव पर लगा देते हैं. इन सबके बीच वो ऐसा काम भी कर देते हैं, जिन्हें जानने के बाद हमें बेहद खुशी होती है. अभी हाल ही में CRPF ने एक शख्स को कृत्रिम पैर गिफ्ट देकर उसे एक नई ज़िंदगी दी है. जानकारी के मुताबिक, उरी के सुदूर क्षेत्र के रहने वाले नज़ीर के दोनों पैर सीमापार से हई बमबारी के दौरान ख़राब हो गए थे. पैर खराब होने के कारण, उन्हें बेडरेस्ट मिला हुआ था. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है.

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स को कृत्रिम पैर लगाया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग बहुत ही ज़्यादा पसंद कर रहे हैं. 

दरअसल, वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि एक CRPF ने नज़ीर नाम के एक शख्स को कृत्रिम पैर गिफ्ट किया है. सन 2020 में सीमा पार से हुई बमबारी में नज़ीर के दोनों पैर खराब हो चुके थे. वो बेड रेस्ट पर थे. ऐसे में CRPF ने इन्हें एक नई ज़िंदगी देने का काम किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को CRPFmadadgaar ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को 2 हज़ार से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिले हैं.