विश्व जनसंख्या दिवस पर नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना ने लोगों को दी सलाह, कहा- 'मेरी तरह सिंगल रहें'

इस ट्वीट को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा कि वो लोगों से खुद की तरह सिंगल रहने की यानि अविवाहित रहने की अपील कर रहे हैं.

विश्व जनसंख्या दिवस पर नगालैंड के मंत्री तेमजेन इमना ने लोगों को दी सलाह, कहा- 'मेरी तरह सिंगल रहें'

Nagaland Minister On World Population Day: विश्व जनसंख्या दिवस (WorldPopulationDay) के मौके पर नगालैंड (Nagaland) के उच्च शिक्षा और आदिवासी मामलों के मंत्री तेमजेन इमना अलांग (Temjen Imna Along) का बयान चर्चा का विषय बना हुआ है. उन्होंने अभी हाल ही में एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट को देखने के बाद लोग अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा कि वो लोगों से खुद की तरह सिंगल रहने की यानि अविवाहित रहने की अपील कर रहे हैं. उन्होंने लोगों से कहा है कि विश्व जनसंख्या दिवस, आइए हम जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों के प्रति समझदार हों और बच्चे पैदा करने के बारे में सूचित विकल्प (Informed Choices) पैदा करें.

स्टे सिंगल लाइक मी

नगालैंड के भाजपा नेता व मंत्री तेमजेन इमना अलांग ने विश्व जनसंख्या दिवस (World Population Day) पर लोगों से समझादारी दिखाने को कहा है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है- "विश्व जनसंख्या दिवस पर आइए हम जनसंख्या वृद्धि के मुद्दों के प्रति समझदार हों और बच्चे पैदा करने के बारे में सूचित विकल्पों को मन में बैठा लें" या #StaySingle मेरी तरह और एक साथ हम एक स्थायी भविष्य की दिशा में योगदान कर सकते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस ट्वीट पर लोगों के काफी रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, अभी हाल ही में इमना एक और बयान को लेकर काफी चर्चे में थे. उन्होंने कहा था कि छोटी आंखों के कई फायदे होते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम भारतीय हैं.