विज्ञापन

वेज थाली की तस्वीर पोस्ट कर फूड व्लॉगर ने मांसाहारी लोगों पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस

एक फूड व्लॉगर ने सोशल मीडिया पर वेज थाली की तस्वीर पोस्ट कर मांसाहारी लोगों पर तंज कसा. अब यह महिला फूड व्लोगर खूब ट्रोल हो रही है.

वेज थाली की तस्वीर पोस्ट कर फूड व्लॉगर ने मांसाहारी लोगों पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस
वेजिटेरियन फूड को लेकर लिखी ऐसी बात, सोशल मीडिया पर हुए वायरल

Food Vlogger Viral News: शाकाहारी और मांसाहारी लोगों में हमेशा लंबी डिबेट होती रहती है. अब एक सोशल मीडिया पोस्ट ने इस विषय पर एक बार फिर लंबी बहस छेड़ दी है. दरअसल, एक्स पर एक लड़की ने अपनी वेज थाली की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर शाकाहारी और मांसाहारी लोगों के बीच एक बार फिर जुबानी जंग छिड़ गई है. यह तस्वीर एक महिला फूड व्लॉगर ने शेयर की है, जिसके बाद लोगों की मिलीजुली प्रतिक्रिया भी आ रही है.

वेज थाली पर फूड व्लॉगर ट्रोल (Food Vlogger Viral News)

नलिनी उनागर ने वेज थाली की तस्वीर अपने एक्स अकाउंट पर शेयर की है. फूड व्लॉगर की वेज थाली में दाल-चावल है. इस पोस्ट के कैप्शन में फूड व्लॉगर ने लिखा है, 'मुझे शाकाहारी होने पर गर्व है, मेरी थाली आंसू, निर्दयी और दोष से मुक्त है.' अब फूड व्लॉगर नलिनी अपने इस वेजिटेरियन पोस्ट से सोशल मीडिया पर लोगों का शिकार हो रही हैं. ज्यादातर यूजर्स ने फूड व्लॉगर को जजमेंटल और असंवेदनशील बताया है. इस पोस्ट पर अबतक 3.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. वहीं, कमेंट्स में इस फूड व्लॉगर को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.


यूजर्स का हुआ पारा हाई  (Vegetarian Vlogger Viral News)

एक यूजर ने फूड व्लॉगर के इस वेजिटेरियन पोस्ट पर लिखा है, 'मुझे समझ नहीं आता है, यह इस तरह की बात क्यों करते हैं, हर किसी की अपनी च्वॉइस होती है, क्या आप किसी मांसाहारी जानवर को शाकाहारी बनने के लिए कहेंगे? कुदरत ने हर किसी को उसके हिसाब से बनाया है, इसका सम्मान करो और आगे बढ़ो, हम यहां शाकाहारी और मांसाहारी दोनों ही खाने के लिए पैदा हुए हैं, पौधे भी जीवित प्राणी हैं'. इस यूजर के जवाब पर पलटवार करते हुए इस महिला फूड व्लॉगर ने लिखा है, 'जानवर लेबर पेन से गुजरते हैं, पेड़-पौधे नहीं, पौधे की जिंदगी में कोई सफर नहीं है, लेकिन जानवरों की जिंदगी में है, पौधों के पास दिमाग नहीं है, लेकिन जानवरों के पास है'.

एक और यूजर लिखता है, किस बात का गर्व?, अपने विचार साझा करो, कोई दिक्कत नहीं है, पर हमें मत बताओ क्या गलत है क्या सही है, आपकी मेंटेलिटी अलग है मांसाहारी लोगों को लेकर, बेहतर होगा कि अपने विचार बदलो या फिर पोस्ट. वहीं, कई यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इस महिला फूड व्लॉगर का पक्ष ले रहे हैं.

ये Video भी देखें:

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
गुरुग्राम की सड़क पर दौड़ती दिखी अनोखी गाड़ी, डिजाइन ने बड़े-बड़े 'कार डिजाइनर' को भी कर दिया हैरान, यूजर्स बोले- Car है या JCB
वेज थाली की तस्वीर पोस्ट कर फूड व्लॉगर ने मांसाहारी लोगों पर कसा तंज, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस
बिच्छू को निपटाने चला था 7 फीट लंबा कोबरा, लेकिन अगले 2 सेकंड में हो गया खेला
Next Article
बिच्छू को निपटाने चला था 7 फीट लंबा कोबरा, लेकिन अगले 2 सेकंड में हो गया खेला
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com