सिर पर बर्तन और पीछे झाड़ू फंसाकर ताऊ ने किया धमाकेदार मुर्गा डांस, VIDEO देख भूल जाएंगे नागिन डांस

Murga Dance Video: वीडियो में एक ताऊ अपने अजीबोगरीब डांस से फ्लोर पर धमाल मचा रहे हैं, जिसे देखकर यकीनन आप नागिन और गुटखा जैसे डांस मूव्स भूल जाएंगे. वीडियो में ताऊ का मुर्गा डांस देख वहां मौजूद लोगों की भी आंखें फटी की फटी रह गईं.

सिर पर बर्तन और पीछे झाड़ू फंसाकर ताऊ ने किया धमाकेदार मुर्गा डांस, VIDEO देख भूल जाएंगे नागिन डांस

Tau Ka Dance Viral Video: शादी हो या फिर कोई और पार्टी फंक्शन डांस के तड़के के बिना सारा मजा फीका है. अक्सर शादी फंक्शन में नागिन डांस से लेकर कई अतरंगी और अजीबोगरीब डांस देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने के बाद हर किसी का हंस-हंसकर बुरा हाल होना लाजिमी है. वहीं कई लोग इतने क्रिएटिव होते हैं, जो मौके पर चौका मारते हुए अपने अजीबोगरीब मूव्स से एक अलग ही डांस क्रिएट कर देते हैं, जिसके बारे में आप सपने में भी कल्पना नहीं कर सकते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही क्रिएटिविटी देखने को मिल रही है, जिसे देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. 

वीडियो में एक पार्टी के दौरान ताऊ अजीबोगरीब डांस करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर यकीनन आप नागिन और गुटखा जैसे डांस मूव्स भूल जाएंगे. दरअसल, ताऊ मुर्गा डांस करते नजर आ रहे हैं, जिसके लिए उन्होंने कुछ अलग ही भेष धारण कर रखा है. वीडियो में एक ताऊ डीजे फ्लोर पर धमाल मचाते दिखाई दे रहे हैं. इस दौरान ताऊ ने अपने सिर पर एक बर्तन उल्टा कर मुंह छिपा रखा है. वहीं अपने पीछे एक झाड़ू फंसा रखा है. वीडियो में आगे ताऊ मुर्गा डांस (Murga Dance Video) करते हुए फ्लोर पर गर्दा उड़ा रहे हैं, जिसे देखकर वहां मौजूद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई. वीडियो को देखने के बाद आप भी ठहाके मार-मारकर हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को marwadi_style_pali नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक, 35 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स का हंस-हंस कर बुरा हाल हो रहा है. वीडियो देखने के बाद लोग इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. किसी का कहना है कि, ताऊ ने तो माहौल बना दिया. वहीं कुछ का कहना है कि, ऐसा डांस वीडियो पहले कभी नहीं देखा.