मुंबई पुलिस ने लता मंगेशकर को अनोखे अंदाज में कहा अलविदा, वायरल हुई ये इंस्टाग्राम पोस्ट

लता मंगेशकर ने महज 13 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में अब तक 30 हजार से ज्यादा गाने गाए हैं. उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से भी नवाजा जा चुका है.

मुंबई पुलिस ने लता मंगेशकर को अनोखे अंदाज में कहा अलविदा, वायरल हुई ये इंस्टाग्राम पोस्ट

मुंबई पुलिस की ये पोस्ट लोगों को काफी पसंद आ रही है.

नई दिल्ली:

देश की महान गायिका लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) का निधन हो गया है. पिछले कुछ दिनों से उनका स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद उन्हें दोबारा वेंटिलेटर पर रखा गया था और वह लगातार चिकित्सकों की निगरानी में थीं. दिग्गज गायिका ने मुंबई (Mumbai) के ब्रीच कैंडी अस्‍पताल (Hospital) में अंतिम सांस ली. हर कोई अपनी पसंदीदा गायक को श्रद्धांजलि दे रहा है. लेकिन मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने बड़े ही क्रिएटिव तरीके से लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) को आखिरी अलविदा कहा.

मुंबई पुलिस ने सोशल मीडिया पर लिखा कि लता जी आप चली गई नूर चला गया... Rest In Peace. इसी के साथ #EkPyaarKaNagmaLata का भी इस्तेमाल किया गया है. इस पोस्ट को देख हर कोई मुंबई पुलिस का मुरीद हो गया. जैसे ही मुंबई पुलिस ने ये पोस्ट शेयर की वैसे लोगों ने तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा कि लता मंगेशकर भले ही हमारे बीच ने हो पर उन्हें इस तरह याद करना वाकई असली ट्रिब्यूट है.

यहां देखिए मुंबई पुलिस की पोस्ट-

ये भी पढ़ें: पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स ने किया हैरतअंगेज स्टंट, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसी पोस्ट के साथ पोस्ट में लता मंगेशकर की फोटो के बराबर में लिखा, द सारे गामा हैज एंडेड. आपको बता दें कि मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती ही रहती है. यही पोस्ट लोगों का ध्यान तेजी से अपनी तरफ खींच लेती है. ये पोस्ट इतनी रोचक होती है जो लोगों को खूब पसंद आती है. इसलिए अक्सर मुंबई पुलिस की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती रहती है.