चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, अचानक फिसला पैर और फिर... देखें CCTV Video

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसले एक व्यक्ति को बचाने के लिए मुंबई (Mumbai) का एक पुलिस कांस्टेबल कूद (Cop Saves Man) गया. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, अचानक फिसला पैर और फिर... देखें CCTV Video

चलती ट्रेन में चढ़ रहा था शख्स, अचानक फिसला पैर और फिर... देखें Video

चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश में फिसले एक व्यक्ति को बचाने के लिए मुंबई (Mumbai) का एक पुलिस कांस्टेबल कूद (Cop Saves Man) गया. रेलवे स्टेशन (Railway Station) के सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) में दिखाया गया है कि शख्स ने अपना संतुलन खोया और प्लेटफॉर्म में गिर गया. तभी रेलवे स्टेशन पर मौजूद पीसी योगेश हिरेमथ ने उन्हें खींच लिया और उनकी जान बचाई. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

यह घटना दहिसर रेलवे स्टेशन पर मुंबई उपनगरीय रेलवे नेटवर्क की पश्चिमी लाइन पर हुई. वीडियो में शख्स प्लेटफॉर्म पर आता है. तभी ट्रेन चलने लगती है. वो चलती में चढ़ने की कोशिश करता है, तभी वो संतुलन खो बैठते हैं और गिर जाते हैं. वहां मौजूद योगेश हिरेमथ उनको पकड़कर अपनी तरफ खींच लेते हैं और उसे गंभीर रूप से घायल होने से बचा लिया.

अलर्ट अधिकारी ने कुछ भी अनहोनी होने से पहले उसे बाहर निकालने में कामयाबी हासिल की. मुंबई पुलिस ने ट्विटर पर यह हैरान करने वाला वीडियो शेयर किया है. 

देखें Video:

वीडियो को माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर हजारों बार देखा गया है, जहां कई लोगों ने पुलिसकर्मी की प्रशंसा की. इस साल मुंबई पुलिस द्वारा इस तरह का यह दूसरा बचाव है. 1 जनवरी को, मुंबई पुलिस के एक सिपाही ने एक 60 वर्षीय व्यक्ति की जान बचाई, जो रेलवे ट्रैक पर फंस गया था. घटना का फुटेज, जो दहिसर रेलवे स्टेशन पर हुआ था, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


2019 की एक रिपोर्ट के अनुसार, मुंबई की उपनगरीय ट्रेनों में प्रतिदिन लगभग 80 लाख यात्री यात्रा करते हैं और औसतन, आठ से नौ यात्री प्रतिदिन विभिन्न दुर्घटनाओं के कारण मरते हैं.