मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कैसे पहनना है मास्क, फोटो ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) ने हाल ही में एक ट्वीट (Tweet) किया. जिसके जरिए वह लोगों से मास्क (Mask) पहनने का सही तरीका बताते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) का यह ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Tweet) हो रहा है. साथ ही बेहद क्रिएटीव तरीके से लोगों को समझाने का प्रयास किया गया है कि मास्क पहनने का कौन सा तरीका सही है

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कैसे पहनना है मास्क, फोटो ट्वीट कर दी जानकारी

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कैसे पहनना है मास्क

मुंबई पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) ने हाल ही में एक ट्वीट (Tweet) किया. जिसके जरिए वह लोगों से मास्क (Mask) पहनने का सही तरीका बताते हुए नजर आ रहे हैं. पुलिस कमिश्नर (Mumbai Police Commissioner) का यह ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी तेजी से वायरल (Viral Tweet) हो रहा है. साथ ही बेहद क्रिएटीव तरीके से लोगों को समझाने का प्रयास किया गया है कि मास्क पहनने का कौन सा तरीका सही है. आपको बता दें कि पुलिस कमिश्नर ने जो ट्वीट शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स बिस्तर पर सोता हुआ नजर आ रहा है. लेकिन वह बेडशीट के बजाय मास्क से खुद को मास्क से कवर किये हुए है. इस फोटो को मुंबई के पुलिस कमिश्नर ने ट्वीट करते हुए बताया कि मास्क पहनने का यह बिल्कुल सही तरीका नहीं है. साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग #Don'tSleepOnMasks का यूज किया है जिसका अर्थ है सोते वक्त भूल से भी मास्क न पहनें.

यह पहला ऐसा मौका नहीं है जब किसी इतने बड़े पुलिस अधिकारी ने इस तरह का ट्वीट किया है. तीन दिन पहले भी पुलिस कमिश्नर ने एक ट्वीट शेयर किया था. जो काफी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. #EverythingIsACake की मदद से फर्जी खबरें निकालती है. लॉकडाउन पका हुआ होममेड केक है न कि होममेड फैक्ट्स है. साथ ही उन्होंने फोटो के साथ इस ट्वीट को शेयर किया.


 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि पुलिस कमिश्नर के शेयर किये गए इस ट्वीट पर अब तक 25 रिट्वीट और 200 से अधिक लाइक्स आ चुके हैं सिर्फ इतना ही नहीं लोग इस पर मजेदार कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, लोगों को मुबंई पुलिस के इस सलाह को बिल्कुल मजाक में नहीं लेना चाहिए. वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, बहुत अच्छा कहा सर आपने.