Video: अंबानी परिवार ने शान से मनाया आजादी का जश्न, पोते ने भी लहराया तिरंगा

रिलाइंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी अपने कर्मचारियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पूरे जोश के साथ मनाते दिख रहे हैं. इस दौरान सभी गर्व से तिरंगा लहरा रहे हैं. वीडियो में अंबानी परिवार के सबसे छोटे सदस्य यानी मुकेश और नीता अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी की क्यूट शरारत भी कैद हो गई.

Video: अंबानी परिवार ने शान से मनाया आजादी का जश्न, पोते ने भी लहराया तिरंगा

आजादी के जश्न पर अंबानी परिवार ने लहराया तिरंगा

नई दिल्ली:

आज पूरा भारत आजादी के जश्न में डूबा है. यही वजह है कि हर कोई स्वतंत्रता दिवस बड़े धूमधाम के साथ मना रहा है. जहां एक तरफ देश तिरंगे के रंग में रंगा दिख रहा है. वहीं देश का हर नागरिक अपने-अपने ढंग से आजादी की 75वीं वर्षगांठ मना रहा है. इस मौके पर देश के जाने माने कारोबारी मुकेश अंबानी के परिवार का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वो अपने परिवार संग स्वतंत्रता दिवस को खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रिलाइंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी भी अपने कर्मचारियों के साथ स्वतंत्रता दिवस पूरे जोश के साथ मनाते दिख रहे हैं. इस दौरान सभी गर्व से तिरंगा लहरा रहे हैं. वीडियो में अंबानी परिवार के सबसे छोटे सदस्य यानी मुकेश और नीता अंबानी के पोते पृथ्वी अंबानी की क्यूट शरारत भी कैद हो गई.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें : सहयात्री के 'संदिग्ध' मोबाइल चैट की शिकायत करने पर विमान ने छह घंटे देर से भरी उड़ान

वीडियो में साफ दिख रहा है कि पृथ्वी, मुकेश अंबानी की गोद में हैं और वो बार-बार अपनी अंगुलियों को मुंह में डालने की कोशिश कर रहे हैं. लेकिन मुकेश अंबानी उन्हें ऐसा करने से मना करते हैं. इसके बाद पृथ्वी नीता अंबानी से तिरंगा मांगते हैं और दोनों साथ में तिरंगा लहराते हैं. अंबानी परिवार का ये वीडियो इंटरनेट की दुनिया में काफी वायरल हो रहा है. कई लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: देश में भ्रष्टाचारियों के प्रति उदारता बरतना सही नहीं : पीएम मोदी