मेंगलुरु : प्रेमी जोड़े के ‘मोबाइल चैट’ ने विमान की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, छह घंटे देर से भरी उड़ान, जानें पूरा मामला

पुलिस ने कहा कि महिला द्वारा दी गई सूचना के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया. इस कारण रविवार की शाम को इंडिगो की फ्लाइट ने देरी से उड़ान भरी.

मेंगलुरु : प्रेमी जोड़े के ‘मोबाइल चैट’ ने विमान की रफ्तार पर लगाया ब्रेक, छह घंटे देर से भरी उड़ान, जानें पूरा मामला

मेंगलुरु:

मेंगलुरु से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली विमान रविवार को छह घंटे की देरी से चली. ऐसा इसलिए क्योंकि एक महिला यात्री ने एक साथी यात्री के मोबाइल फोन पर प्राप्त एक संदिग्ध टेक्स मैसेज के बारे में क्रू मेंबर को सूचना दी. पुलिस ने कहा कि महिला द्वारा दी गई सूचना के बाद सभी यात्रियों को विमान से उतरने के लिए कहा गया. इस कारण रविवार की शाम को इंडिगो की फ्लाइट ने देरी से उड़ान भरी. मुंबई के लिए रवाना होने से पहले किसी भी तरह की अनहोनी को टालने के लिए सभी यात्रियों के सामान की अच्छी तरह से जांच की गई. 

एक महिला यात्री ने फ्लाइट में सवार एक व्यक्ति के मोबाइल फोन पर एक संदेश देखा और केबिन क्रू को सूचना दी. सूचना पाकर चालक दल ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर को सतर्क किया और उड़ान भरने के लिए तैयार विमान उड़ान खाड़ी में लौट आई. 

मिली जानकारी अनुसार उक्त व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ चैट कर रहा था, जिसे उसी हवाई अड्डे से बेंगलुरु के लिए फ्लाइट पकड़नी थी. बाद में कई घंटों तक चली पूछताछ के कारण उस व्यक्ति को विमान में चढ़ने की अनुमति नहीं दी गई, जबकि उसकी प्रेमिका कर्नाटक की राजधानी के लिए यात्रा नहीं कर पाई. 

शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि देर रात तक मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई क्योंकि यह सुरक्षा को लेकर दो दोस्तों के बीच दोस्ताना बातचीत थी.

यह भी पढ़ें -
आरजेडी के इशारे पर चलेंगे नीतीश, भविष्य में उनसे गठबंधन का नहीं सोचेगी बीजेपी : आरके सिंह
Independence Day 2022: सुबह 7.30 बजे पीएम फहराएंगे तिरंगा, जानें स्वतंत्रता दिवस का पूरा कार्यक्रम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: नीतीश कुमार की बीजेपी से कैसे बढ़ी दूरियां, 2024 में क्‍या होगा असर?