विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 21, 2023

मैदान पर दिखे धोनी और ऋषभ पंत, दोनों के बीच हुआ जबर्दस्त मुकाबला, देखें वायरल वीडियो

वीडियो में धोनी और ऋषभ साथ में टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस टेनिस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Read Time: 3 mins
मैदान पर दिखे धोनी और ऋषभ पंत, दोनों के बीच हुआ जबर्दस्त मुकाबला, देखें वायरल वीडियो

दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग आईपीएल के अगले सीजन के लिए मंगलवार (19 दिसंबर) को दुबई में मिनी ऑक्शन हुआ. इस ऑक्शन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी और दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत भी दुबई पहुंचे थे. दोनों विकेटकीपर बल्लेबाजों को ऑक्शन के बाद टेनिस कोर्ट में देखा गया. जहां धोनी और ऋषभ साथ में टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं. दोनों खिलाड़ियों के बीच हुए इस टेनिस मैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.


टेनिस खेलते दिखाई दिए दोनों सितारे
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एमएस धोनी और ऋषभ पंत के बीच टेनिस कोर्ट में जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है. इस दौरान ऋषभ के शॉर्ट को देखकर धोनी हैरान होते हुए भी दिखाई दे रहे हैं. जबकि कोर्ट के आसपास मौजूद फैंस भी दोनों खिलाड़ियों के इस मैच का जमकर लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. साथ ही फैंस उनके हर शॉर्ट पर शोर भी मचा रहे हैं. दोनों भारतीय सितारों को लंबे समय बाद साथ देखकर फैंस भी सोशल मीडिया पर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो देख फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन्स
इस वीडियो को देखकर हसन नाम के एक यूजर ने एमएस धोनी की तारीफ करते हुए लिखा, वह कौन सी चीज है जो एमएस धोनी नहीं कर सकते? जबकि एक दूसरे यूजर ने लिखा, "धोनी तो इसमें भी कप उठा सकते है." वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इन दोनों खिलाड़ियों को क्रिकेट के मैदान में देखने के लिए आईपीएल का इंतजार है." इसके अलावा एक यूजर्स ने लिखा, "दोनों खिलाड़ी फिट और आईपीएल में वापसी करने को तैयार लग रहे हैं."  

ऑक्शन के लिए दुबई पहुंचे थे दोनों खिलाड़ी
बता दें कि एमएस धोनी और ऋषभ पंत काफी लंबे समय से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं. लेकिन इस मिनी ऑक्शन के लिए दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के साथ दुबई पहुंचे थे. इस दौरान ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के ऑक्शन टेबल पर भी नजर आए. जबकि कैप्टन कूल धोनी वीडियो कॉल के जरिए ऑक्शन का हिस्सा बने. लेकिन ऑक्शन खत्म होने के बाद टेनिस कोर्ट में दोनों खिलाड़ियों की मुलाकात जरूर हुई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दूल्हे के दोस्तों ने दुपट्टा ओढ़कर गुलाबी साड़ी पर किया जबरदस्त डांस, हैरान रह गए गेस्ट, बोले- लड़कों ने आग लगा दी...
मैदान पर दिखे धोनी और ऋषभ पंत, दोनों के बीच हुआ जबर्दस्त मुकाबला, देखें वायरल वीडियो
'मैं थारे पांव की जूती ना' बेगूसराय की वायरल सिंगर ने गाया ऐसा गाना, आवाज सुनकर दीवानी हो गई पब्लिक
Next Article
'मैं थारे पांव की जूती ना' बेगूसराय की वायरल सिंगर ने गाया ऐसा गाना, आवाज सुनकर दीवानी हो गई पब्लिक
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;