कपड़े की दुकान में जा घुसी अनियंत्रित बाइक, बाल-बाल बचे लोग, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना - देखें Shocking Video

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस सीसीटीवी फुटेज की शुरुआत चार लोगों के दुकान के अंदर बैठकर बातचीत करने से होती है. एक पल बाद ही, अनियंत्रित बजाज पल्सर मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में दुकान में घुसती है, और सीधे लोगों की ओर बढ़ती है.

कपड़े की दुकान में जा घुसी अनियंत्रित बाइक, बाल-बाल बचे लोग, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना - देखें Shocking Video

कपड़े की दुकान में जा घुसी अनियंत्रित बाइक, बाल-बाल बचे लोग

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि सोमवार रात तेलंगाना (Telangana) में कैसे एक अनियंत्रित मोटरसाइकिल एक कपड़े की दुकान के अंदर जा घुसी. वीडियो में ग्राहकों को रास्ते से हटने के लिए हाथ-पांव मारते देखा गया क्योंकि बाइक बिना ब्रेक के दुकान के अंदर घुसी चली जा रही थी. लेकिन, दुकान में बैठे ग्राहकों पर चढ़ने से पहले ही बाइक सवार ने झटके से ब्रेक लगाया और बाइक को पहले ही रोक लिया और खुद भी बड़ी तेजी से काउंटर के दूसरी ओर उछलकर गिर गया.

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस सीसीटीवी फुटेज की शुरुआत चार लोगों के दुकान के अंदर बैठकर बातचीत करने से होती है. एक पल बाद ही, अनियंत्रित बजाज पल्सर मोटरसाइकिल तेज रफ्तार में दुकान में घुसती है, और सीधे लोगों की ओर बढ़ती है. गनीमत यह रही कि समय रहते चारों लोग बाइक से बचने में सफल हो गए. हालांकि, टक्कर लगते ही बाइक सवार उछलकर काउंटर के दूसरी ओर गिर पड़ा. वीडियो में उसे बुरी तरह से गिरते हुए दिखाया गया है, लेकिन इतनी बुरी घटना के बाद भी वहां मौजूद लोगों में से किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई.

देखें Video:

ये घटना तेलंगाना के खम्मम जिले के रावीचेट्टू बाजार में सोमवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के ऑडियो से पता चलता है कि दुर्घटना मोटरसाइकिल के ब्रेक फेल होने की वजह से हुई थी. जो शख्स बाइक पर सवार था, उससे पूछा गया कि क्या हुआ और उसने गलती मानते हुए कहा कि ब्रेक फेल हो गया था. फिलहाल, पुलिस ने वाहन को जब्त कर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है.