मां गई थी वोट डालने, तो बच्चे को गोद में लेकर संभाल रहा था पुलिसकर्मी, दिल छू लेने वाली तस्वीर हुई Viral

आंध्र प्रदेश के एक पुलिस कांस्टेबल की एक बच्चे को गोद में लिए हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह तस्वीर उस दौरान की है जब बच्चे की माँ मतदान के लिए पोलिंग बूथ के अंदर गई हुई थी.

मां गई थी वोट डालने, तो बच्चे को गोद में लेकर संभाल रहा था पुलिसकर्मी, दिल छू लेने वाली तस्वीर हुई Viral

मां गई थी वोट डालने, तो बच्चे को गोद में लेकर संभाल रहा था पुलिसकर्मी

कल यानि बीते मंगलवार को आंध्र प्रदेश के एक पुलिस कांस्टेबल (Andhra Pradesh police constable) की एक बच्चे को गोद में लिए हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. यह तस्वीर उस दौरान की है जब बच्चे की माँ मतदान के लिए पोलिंग बूथ (voting booth) के अंदर गई हुई थी.

इस फोटो को आंध्र प्रदेश पुलिस के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है, फोटो में आप तमिलनाडु (Tamil Nadu) में वोटिंग बूथ के बाहर तैनात वर्दीधारी सिपाही को एक महीने के बच्चे को गोद में संभालते हुए देख सकते हैं.

तमिलनाडु चुनाव (Tamil Nadu Elections) में आंध्र प्रदेश पुलिस का मानवीय चेहरा. चुनाव 2021 के लिए तैनात अनंतपुर (Anantapur) के पुलिस कांस्टेबल ने एक महीने के रोते हुए बच्चे को गोद में उठा लिया, जब तक कि उसकी माँ वोटिंग बूथ से वापस नहीं आ गई, इस तस्वीर ने बहुतों का दिल जीत लिया है.


पुलिस वाले की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, लोग इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं और पुलिसवाले की जमकर तारीफ कर रहे हैं. "हे भगवान!! कितना अच्छा है ये आपने अच्छा काम किया एपी पुलिस! ” लोगों ने फोटो पर कुछ इस तरह दिया रिएक्शन.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में 750 से अधिक निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान हुआ. मंगलवार शाम 5 बजे दर्ज किया गया मतदान प्रतिशत इस प्रकार है- असम (78.94%), केरल (69.95%), तमिलनाडु (63.47%), पश्चिम बंगाल (77.68%), और पुदुचेरी (77.90%).