मां ने की शादी, बदल गए रिश्ते, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बन गए भाई-बहन

लड़के की मां इसलिए ब्रेकअप कराना चाहती है क्योंकि अब गर्लफ्रेंड लड़के की सौतेली बहन बन चुकी है. दोनों के रिश्ते में तब भूचाल आया जब लड़के की मां ने लड़की के पिता से शादी कर ली.

मां ने की शादी, बदल गए रिश्ते, गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड बन गए भाई-बहन

लड़के की मां ब्रेकअप इसलिए ब्रेकअप करना चाहती है क्योंकि अब गर्लफ्रेंड लड़के की सौतेली बहन बन चुकी है.

एक स्टूडेंट 6 साल से रिलेशनशिप में था. लेकिन अब लड़के की मां उस रिश्ते को खत्म कराना चाहती है. ब्रेकअप कराने की वजह भी बहुत शॉकिंग है. जिसको जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लड़के की मां इसलिए ब्रेकअप कराना चाहती है क्योंकि अब गर्लफ्रेंड लड़के की सौतेली बहन बन चुकी है. दोनों के रिश्ते में तब भूचाल आया, जब लड़के की मां ने लड़की के पिता से शादी कर ली. जिसके बाद दोनों भाई-बहन बन गए. अब दोनों को समझ नहीं आ रहा कि इस रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाया जाए. 

फिल्मी स्टाइल में बचाई ट्रक ड्राइवर ने गाय की जान, 180 डिग्री पर घुमा दी गाड़ी, देखें VIDEO

vmse3f0g

स्टूडेंट ने अपनी अजीबोगरीब समस्या Reddit पर शेयर की है. जिसको पढ़कर हर कोई शॉक्ड है. लड़के ने लिखा- मैं और मेरी गर्लफ्रेंड 20 साल के हैं और हम दोनों बचपन से ही एक दूसरे को जानते हैं और 14 की उम्र से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हमने एक ही स्कूल में पढ़ाई की और कॉलेज में भी साथ हैं. लेकिन अब न सिर्फ हम साथ पढ़ते है बल्कि साथ भी रहते हैं. क्योंकि मेरी मां ने लड़की के पिता से शादी कर ली है. 

शर्टलेस होकर सड़कों पर बेचता है चिकन, VIRAL हो रही हैं ये तस्वीरें

gq0u4mpo

आगे की कहानी बताते हुए लड़के ने लिखा- 'मेरी मां और लड़की के पिता जब पहली बार मिले तो दोनों का तलाक हो चुका था. दोनों रोज मिलने लगे और एक-दूसरे को डेट करने लगे. हम इस बात से नाराज थे और दोनों को अलग करना चाहते थे. लेकिन जब वो डेट कर रहे थे तो उन्हें हमसे कोई प्रॉब्लम नहीं थी, तो हमने भी कुछ नहीं किया. दोनों का जब अफेयर चल रहा था, तब हम स्कूल में थे. लेकिन पिछले साल दोनों ने शादी कर ली और एक ही घर में रहने लगे. अब दोनों को हमारे रिश्ते से प्रॉब्लम है.'

पति करता था पत्नी पर शक, करवानी चाही जासूसी तो महिला ने किया कुछ ऐसा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अब लड़के की मां लड़की को उसकी बहन बताती है. लड़के ने लिखा- 'यह सारी चीजें अब समझ से परे हैं. जब मैंने पूरी बात अपने असली पिता को बताई तो उन्होंने मेरी मां को पागल करार दे दिया और कोई भी उम्मीद रखने से मना कर दिया. मैं लड़की से बहुत प्यार करता हूं और हम 6 साल से साथ हैं. हम फिलहाल चाहकर भी अलग नहीं हो सकते. क्योंकि, पढ़ाई और बाकी की जिंदगी के लिए हमारे पास पैसे नहीं है. मैं उसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी जीना चाहता हूं.'