बेटी खरीदकर लाई 35 हजार का बेल्ट, देख मां को आया गुस्सा, बोलीं- 'यह स्कूल का बेल्ट 150 में आ जाता है' - देखें मजेदार Video

एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने लिए गुच्ची (Gucci) की 35 हजार की बेल्ट खरीदकर लाती है और जब वो मां को बताती है, तो उनका जो रिएक्शन था वो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

बेटी खरीदकर लाई 35 हजार का बेल्ट, देख मां को आया गुस्सा, बोलीं- 'यह स्कूल का बेल्ट 150 में आ जाता है' - देखें मजेदार Video

बेटी खरीदकर लाई 35 हजार का बेल्ट, देख मां को आया गुस्सा, बोलीं- 'यह स्कूल का बेल्ट 150 में आ जाता है'

हम सभी के साथ ऐसा कई बार हुआ होगा कि जब हमने कोई महंगा सामान खरीदा होगा तो उसकी कीमत सुनते ही हमारी मां आग बबूला हो जाती हैं. कई बार तो हम अपने पसंद की कुछ ऐसी चीजें भी खरीद लेते हैं, जो हमारी मां के लिए एक फालतू चीज होती है. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बेटी अपने लिए गुच्ची (Gucci) की 35 हजार की बेल्ट खरीदकर लाती है और जब वो मां को बताती है, तो उनका जो रिएक्शन था वो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:


इंस्टाग्राम पर ये वीडियो चाबी गुप्ता और अनीता गुप्ता नाम की यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां, बेटी से कहती है, बेल्ट ली है, किस लिए. तो बेटी कहती है पहनने के लिए. मां बेल्ट देखकर कहती हैं ये तो डीपीएस का बेल्ट लग रहा है. कितने का है ये. तो बेटी कहती है, थोड़ा मंहगा है, 35 हजार का. तो मां हैरान होकर हंसते हुए कहती हैं इस 35 हजार की बेल्ड में क्या खासियत है. बेटी बोलती है, पहनने का मन था तो ले लिए. मां कहती हैं ये तो सिर्फ डेढ़ सौ रुपए में ही मिल जाएगा. तुम लोगों के हाथ में सिर्फ पैसा होना चाहिए और बर्बाद होना चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वायरल हो रहे इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ये वीडियो अबतक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, अंटी ने मेरा दिल चुरा लिया. दूसरे यूजर ने लिखा, हाथ में खाली पैसा रहना चाहिए और बर्बाद होना चाहिए.