VIDEO: बच्ची को बचाने के लिए खतरनाक जानवर से भिड़ गई मां, यूजर्स बोले 'मदर ऑफ द ईयर'

Raccoon Viral Video: हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में अपनी बच्ची को बचाने के लिए एक बहादुर मां को रैकून से भिड़ते हुए देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह बहादुर मां अपनी जान पर खेलकर रैकून से निडर होकर मुकाबला करते हुए अपनी बेटी को बचा लेती है.

VIDEO: बच्ची को बचाने के लिए खतरनाक जानवर से भिड़ गई मां, यूजर्स बोले 'मदर ऑफ द ईयर'

Raccoon Attack Viral Video: एक मां ही हैं, जो अपनी औलाद की रक्षा के लिए किसी भी मुसीबत का डट कर सामना कर सकती है. शायद यही वजह है कि, दुनिया में सबसे बड़ी योद्धा मां को माना जाता है. अपने बच्चे को सुरक्षित रखने के लिए मां उसके सामने ढाल बनकर खड़ी रहती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक मां अपनी छोटी सी बेटी को बचाने के लिए जंगली जानवर से बिना सोचे समझे भिड़ जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह बहादुर मां अपनी जान पर खेलकर रैकून से निडर होकर मुकाबला करते हुए अपनी बेटी को बचा लेती है.

इंटरनेट पर एक बहादुर मां का वीडियो हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में एक छोटी सी बच्ची पर एक रैकून हमला करते हुए नजर आ रहा है, जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक रैकून अचानक से एक छोटी सी बच्ची पर हमला कर देता है, जिसके चलते बच्ची काफी डर जाती है और रैकून को खुद से दूर रखने के लिए अपने पैर को झटकते हुए मदद के लिए चिल्लाने लगती है. 

यहां देखें वीडियो

बेटी की आवाज सुनकर दौड़ी-दौड़ी मां घर के अंदर से दरवाजे पर पहुंचती हैं और अपनी बेटी को रैकून से बचाने में जुट जाती है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मां बिना डरे, बिना कुछ सोचे-समझे मां झट से रैकून की गर्दन पकड़ लेती है और बच्ची को बचा लेती है और अपनी डरी हुई बेटी को घर के अंदर जाने के लिए कहती है. इसके बाद वो रैकून को घर से दूर फेंक देती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रैकून नॉर्थ अमेरिका में पाया जाने वाला चार से नौ किलो वजनी का जानवर है, जो दिखने में बिल्ली के आकार जितना होता है. यह एक जंगली जानवर है, जो खतरनाक साबित हो सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर वायरल हुए इस सीसीटीवी फुटेज को देख सकते हैं. इस वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन बार देखा जा चुका है, जबकि 52 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है.