मां-बेटी ने एक साथ लत लग गई...गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

इंस्टाग्राम हैंडल @mom_mother_dance_ द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक माँ और उसकी बेटी के पावर-पैक परफॉर्मेंस को देख सकते हैं.

मां-बेटी ने एक साथ लत लग गई...गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, तारीफ करते नहीं थक रहे लोग

मां-बेटी ने एक साथ लत लग गई...गाने पर दी जबरदस्त परफॉर्मेंस

फिल्म रेस 2 2012 में रिलीज हुई थी और इसके कई गाने दर्शकों के बीच तुरंत हिट हो गए. रेस 2 का एक गाना जिसे बहुत से लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं, वह शाल्मली खोलगड़े और बेनी दयाल का गाना लत लग गई है. सैफ अली खान और जैकलीन फर्नांडीज पर फिल्माया गया यह गाना बहुत बार देखा जा चुका है. इतना ही नहीं, कई लोगों ने इस गाने की कई कोरियोग्राफी भी शेयर की है. अब, लत लग गई पर मां-बेटी की जोड़ी के एक और डांस परफॉर्मेंस ने कई लोगों का दिल जीत लिया है.

इंस्टाग्राम हैंडल @mom_mother_dance_ द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में आप एक माँ और उसकी बेटी के पावर-पैक परफॉर्मेंस को देख सकते हैं. वीडियो में ये दोनों अपने घर के लिविंग रूम में खड़े नजर आ रहे हैं. गाना बजते ही दोनों उस पर डांस करना शुरू कर देते हैं. गाने की बीट के साथ उनके स्टेप्स काफी मैच कर रहे हैं.

देखें Video:

ये पोस्ट दो दिन पहले ही शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे 26 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस क्लिप को 2 हजार से अधिक लाइक्स भी मिले हैं. कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट भी किए हैं.

एक यूजर ने लिखा, "वाह, सुंदर और उत्कृष्ट." एक दूसरे ने शेयर किया, "माँ का डांस बहुत अच्छा है." तीसरे ने कहा, "मैं हैरान हूं." चौथे ने कमेंट किया, "आंटी की एनर्जी," कई लोगों ने तो कमेंट सेक्शन में दिल वाले इमोजी शेयर करके क्लिप पर रिएक्शन दिया. आप इस डांस परफॉर्मेंस के बारे में क्या सोचते हैं?

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में "वी गेम"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com