टीवी देखने के लिए आपस में लड़ रहे थे मां-बेटे, बीच में बैठे कुत्ते ने छीन लिया रिमोट, करने लगा ऐसी हरकत- देखें Video

वीडियो में दिखाया गया है कि मां और बेटे एकसाथ बैठकर टीवी देख रहे है, तभी दोनों आपस में रिमोट छीनने लगते हैं, इतने में दोनों के बीच बैठे कुत्ते ने जो किया वो देखकर आप हैरान रह जाएंगे.

टीवी देखने के लिए आपस में लड़ रहे थे मां-बेटे, बीच में बैठे कुत्ते ने छीन लिया रिमोट, करने लगा ऐसी हरकत- देखें Video

टीवी देखने के लिए आपस में लड़ रहे थे मां-बेटे, बीच में बैठे कुत्ते ने छीन लिया रिमोट

सोशल मीडिया पर कुत्तों के मजेदार वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हम कई बार हैरान रह जाते हैं. और कई बार तो हमें देखने के बाद भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं होता. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें कुत्ते ने कुछ ऐसा किया जिसे देखकर आपको यकीन ही नहीं होगा. इस वीडियो में दिखाया गया है कि मां और बेटे एकसाथ बैठकर टीवी देख रहे है, तभी दोनों आपस में रिमोट छीनने लगते हैं, इतने में दोनों के बीच बैठे कुत्ते ने जो किया वो देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @buitengebieden_ नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि मां और बेटा सोफे पर बैठे हैं और उनके बीच एक कुत्ता भी बैठा है. मां-बेटा एक दूसरे से रिमोट छीनने लगते हैं. इतने में दोनों के बीच बैठा कुत्ता परेशान हो जाता है और बेटे के हाथ से रिमोट छीनकर मां को दे देता है. और खुद आराम से बैठ जाता है. लेकिन फिर कुछ ही देर में बेटा जैसे ही मां से दोबारा रिमोट लने लगता है कुत्ता नाराज हो जाता है और उसे  रोकने लगता है. 

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो देखा आपने ये वीडियो कितना मजेदार है और क्यूट भी. क्या आपके कुत्ते ने कभी ऐसी हरकत की है. लोगों को कुत्ते का ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एख यूजर ने लिखा- कुत्ते बहुत समझदार होते हैं. दूसरे ने लिखा- मां को कोई परेशान नहीं कर सकता है.