बंदर का स्वैग कर देगा हैरान! बेड पर लेटकर आराम से चलाता है मोबाइल, यूट्यूब पर देखता है Video

क्या आपने कभी बंदर को बिस्तर पर लेटर मोबाइल चलाते हुए देखा है. बिल्कुल वैसे ही जैसे आपको बच्चे घर में करते हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है.

बंदर का स्वैग कर देगा हैरान! बेड पर लेटकर आराम से चलाता है मोबाइल, यूट्यूब पर देखता है Video

बंदर का स्वैग कर देगा हैरान! बेड पर लेटकर आराम से चलाता है मोबाइल

सोशल मीडिया पर जानवरों के मजेदार वीडियो (Animal Funny Video) देखना हर किसी को पसंद होता है. अगर आप भी इंटरनेट पर ऐसा ही कोई वीडियो ढूंढ रहे हैं, तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा बंदर का ये मजेदार वीडियो आपको जरूर पसंद आएगा. अबतक आपने बंदर के बहुत से मजेदार वीडियो (Monkey Funny Video) देखे होंगे. लेकिन, क्या आपने कभी बंदर को बिस्तर पर लेटर मोबाइल चलाते हुए देखा है. बिल्कुल वैसे ही जैसे आपको बच्चे घर में करते हैं. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि घर के अंदर बेड पर एक बंदर बड़े आराम से लेटा है. उसने एक मोबाइल भी लिया हुआ है और मोबाइल पर वो बड़े ध्यान से वीडियो देख रहा है. बंदर को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे वो हर रोज ये काम करता है. इतना ही नहीं, जिस अंदाज़ में ये बंदर लेटकर मोबाइल चला रहा है, देखकर लगता है मानो ये कोई बंदर नहीं हमारी ही तरह कोई इंसान है. 

देखें Video:

ये वीडियो देखने में काफी मजेदार और प्यारा है. वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर hersey.dahil16 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 75 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. आपको कैसा लगा ये वीडिओ ? क्या आपने कभी किसी बंदर को ऐसे वीडियो चलाते हुए देखा है ?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एंकर रोहित रंजन की गिरफ्तारी पर विवाद, छत्तीसगढ़ और यूपी पुलिस आमने-सामने