महिला के कहने पर बंदर ने झटपट काट डाली सारी सब्ज़ियां, लोग बोले - स्त्री है, कुछ भी करवा सकती है - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो (Monkey Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बंदर सब्जी काटते हुए (Monkey Cutting Vegetables) दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे बंदर घर के कामकाज करने में काफी माहिर है.

महिला के कहने पर बंदर ने झटपट काट डाली सारी सब्ज़ियां, लोग बोले - स्त्री है, कुछ भी करवा सकती है - देखें Video

महिला के कहने पर बंदर ने झटपट काट डाली सारी सब्ज़ियां, लोग बोले - स्त्री है, कुछ भी करवा सकती है

बंदर अक्सर लोगों को परेशान किया करते हैं, वह कब क्या कर दें किसी को इस बात का अंदाज़ा नहीं होता. बहुत से लोगों को बंदर से उतना प्यार होता है कि वे अपने घर में उन्हें रख लेते हैं. लेकिन, क्या आपने कभी सुना है कि कोई बंदर (Monkey) आपके घर के कामों में भी आपका हाथ बंटा सकता है. अगर नहीं सुना तो अब सुन लीजिए. जी हां सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो (Monkey Viral Video) काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें बंदर सब्जी काटते हुए (Monkey Cutting Vegetables) दिखाई दे रहा है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे बंदर घर के कामकाज करने में काफी माहिर है.

देखें Video: 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आईआरएस अमन प्रीत ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ऐसा है के अगर हम कुछ ठान लें तो इंसानों से लेकर बन्दरों तक सबसे काम करवा लेती हैं !! नारी शक्ति'. इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कैसे महिला सब्जी काट रही है और बंदर उसके पास ही बैठा है. महिला ने जब बंदर को सब्जी दी तो वह भी फटाफट बड़े मजे से सब्जी के टुकड़े करने में लगा हुआ है और वह बिना रुके तेज स्पीट में यह काम कर रहे है, जिसे देखकर लग रहा है कि वह इस काम को करने में काफी माहिर है.

इस वीडियो को अबतक 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है और लोग जमकर इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही मीम्स और जोक्स भी शेयर कर रहे हैं. एक यूजप ने कहा, वो स्त्री है, वो कुछ भी करवा सकती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com