VIDEO: तेज रफ्तार बाइक के पहिये में कुछ इस तरह फंसा बंदर, देखते उड़ जाएंगे होश

Monkey Shocking Video: हाल ही सोशल मीडिया पर एक बंदर का वीडियो हर किसी हालत खराब कर रहा है. वीडियो में एक बंदर को बुरी तरह बाइक के पहिये में फंसे हुए देखा जा सकता है. चौंका देने वाला यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का बताया जा रहा है.

VIDEO: तेज रफ्तार बाइक के पहिये में कुछ इस तरह फंसा बंदर, देखते उड़ जाएंगे होश

Monkey Gets Stuck In Wheel Of Bike: सोशल मीडिया पर आए दिन बंदरों से जुड़े कई वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. किसी में बंदरों के आंतक से लोगों की नाक में दम होते देखा जा सकता है, तो किसी में बंदरों की अजीबोगरीब क्यूट हरकतें लोगों का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदर को बुरी तरह बाइक के पहिये में फंसे हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो के सामने आने के बाद यूजर्स के भी होश उड़ गए. इस वीडियो को देखने के बाद लोग बंदर और बाइक सवार की सलामती की ही कामना कर रहे होंगे.

चौंका देने वाला यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बाराबंकी (Barabanki) का बताया जा रहा है, जिसमें एक बंदर को बाइक के आगे वाले पहिये में फंसा हुआ देखा जा सकता है. वीडियो देखने के बाद हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर यह बंदर बाइक के फंसा कैसे? बताया जा रहा है कि, बाराबंकी के बदोसराय में जब सड़क पर तेज रफ्तार बाइक दौड़ रही थी, उस दौरान एक बंदर सड़क पार कर रहा था, इस बीच वो बाइक से टकराकर दूर फिकने की बजाए उसके आगे वाले पहिये में जाकर अटक गया. इस दौरान बाइक सवार ने किसी तरह ब्रेक लगाकर बाइक रोकी. 

यहां देखें वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बंदर को बाइक के पहिये में फंसा देख वहां देखते ही देखते लोगों का हुजूम लग गया, जिसे देखकर हर किसी हवाइयां उड़ गईं. यह तो गनीमत रही कि इस हादसे में बंदर और बाइक सवार दोनों सुरक्षित हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे वहां मौजूद लोग कैसे बंदर को बाइक के पहिये से निकालने की कोशिश कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि, मैकेनिक की मदद से बाइक के पहिये को खुलवाया गया और फिर बंदर को उसमें से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया. अब यही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया गया है.