बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किया किडनैप, 3 दिन तक अपनी छाती से चिपका कर पेड़ पर रखा

बंदर एक ऐसा जानवर होता है जो बहुत ही नटखट हो शरारती होता है. ये इतना चंचल होता है कि सभी लोग इसे देखकर बेहद खुश रहते हैं. सोशल मीडिया पर हमें बंदरों के वायरल वीडियो देखने को मिलते रहते हैं. बंदर कभी इंसान को परेशान करते हैं तो कभी जानवरों को.

बंदर ने कुत्ते के बच्चे को किया किडनैप, 3 दिन तक अपनी छाती से चिपका कर पेड़ पर रखा

बंदर (Monkey) एक ऐसा जानवर (Animal) होता है जो बहुत ही नटखट (Naughty) हो शरारती होता है. ये इतना चंचल होता है कि सभी लोग इसे देखकर बेहद खुश रहते हैं. सोशल मीडिया पर हमें बंदरों के वायरल वीडियो (Monkey Kidnapped Puppy) देखने को मिलते रहते हैं. बंदर कभी इंसान को परेशान करते हैं तो कभी जानवरों को. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. मगर ये वायरल वीडियो अन्य वीडियो से बेहद अलग और चौंकाने वाला है. वायरल वीडियो (Social Media Viral Video) में देखा जा सकता है कि एक बंदर एक पिल्ले को पेड़ पर लेकर चढ़ा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बंदक तीन दिनों से पिल्ले को अपने कब्ज़े में लिया हुआ है. सोशल मीडिया पर वीडियो देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि बंदर ने पप्पी को किडनैप कर लिया है.

पहले इस वीडियो को देखिए

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदर एक पिल्ले के साथ  पेड़ पर चढ़ा हुआ है. बंदर ज़ोर से पिल्ले को पकड़े हुए है. पेड़ के नीचे कई लोग बंदर को पिल्ले से अलग करने की कोशिश कर रहे हैं. मगर बंदर मान नहीं रहा है. एक महिला ने बंदर के लिए केले का इंतज़ाम भी कर दिया है, मगर वो फिर भी पिल्ले को नहीं छोड़ रहा है. बंदर पिल्ले को लेकर दूसरे पेड़ पर चला जाता है. ऐसे में थक हार कर लोग परेशान हो जाते हैं.


ये मामला मलेशिया का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ये पूरी घटना 16 सितंबर की है. इस पिल्ले का नाम सारू बताया जा रहा है. सिर्फ 2 हफ्ते पहले ही बंदर ने सारू को उसकी मां से अलग कर दिया था. बंदर ने सारू को किडनैप कर उससे दोस्ती करने की कोशिश की. वो पिल्ले को अपनी छाती से चिपकाए हुए था. उसने बंदर को किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाया. अंत में अधिकारियों की मदद से पिल्ले को बचा लिया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर ये वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई बंदर को डांट रहा है. एक यूज़र ने कहा- बंदर की ऐसी हरकत से पिल्ले की जान जा सकती थी. वहीं एक अन्य यूज़र ने कहा- ऐसा उत्पाती बंदर हमने कभी नहीं देखा.