बंदरों ने Youtuber पर किया हमला, चिल्लाता रहा शख्स फिर भी नहीं माना बंदर और फिर... -देखें Video

वायरल वीडियो में, एक विशाल बंदर को YouTuber के महंगे कैमरा उपकरण के माध्यम से निशाना लगाते देखा जा सकता है. इस बीच, दूसरा बंदर पार्किंग एरिया के आसपास लोगन पॉल का पीछा करने लगा.

बंदरों ने Youtuber पर किया हमला, चिल्लाता रहा शख्स फिर भी नहीं माना बंदर और फिर... -देखें Video

बंदरों ने Youtuber पर किया हमला

YouTuber Logan Paul पर हाल ही में दक्षिण अफ्रीका की यात्रा के दौरान बंदरों के एक समूह हमला कर दिया. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, यूट्यूबर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए फुटेज में केप टाउन में विशाल बंदरों के साथ अपनी मुठभेड़ को कैद कर लिया. लोगन पॉल कथित तौर पर अपने चैनलों के लिए वीडियो बना रहे थे, जब पार्किंग एरिया में उन पर दो बंदरों ने हमला कर दिया.

वायरल वीडियो में, एक विशाल बंदर को YouTuber के महंगे कैमरा उपकरण के माध्यम से निशाना लगाते देखा जा सकता है. इस बीच, दूसरा बंदर पार्किंग एरिया के आसपास लोगन पॉल का पीछा करने लगा. वीडियो में बंदर एक कार से दूसरी कार में कूदता हुआ दिखाई दे रहा है, इस बीच उसका साथी YouTuber के बैग से सामान निकालकर फेंकने लगा.

"मैं क्या करूँ?" वीडियो में परेशान लोगन पॉल को अपने कैमरामैन से पूछते हुए सुना जा सकता है. कैमरामैन ने जवाब दिया, "हाँ, उसके पास आपका कैमरा है." आखिर में बंदर लोगन के बैग से एनर्जी ड्रिंक की बोतल लेकर भाग गया.

देखें Video:

यह वीडियो अबतक 2.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और ट्विटर पर सैकड़ों मजेदार कमेंट्स के साथ वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

YouTuber से बॉक्सर बने लोगन पॉल ने पिछले साल जून में फ़्लॉइड मेवेदर के साथ अपनी फाइट के बाद से अपेक्षाकृत कम प्रोफ़ाइल रखी है. फ़्लॉइड मेवेदर ने आठ-दौर की प्रदर्शनी लड़ाई में YouTube स्टार पर अनुमानित रूप से अपना दबदबा बनाया.