रैंप पर Saline Stand के साथ नज़र आई मॉडल, लोगों ने कहा- अब हॉस्पिटल में भी मॉडल रहेगी?

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मॉडल  Saline Stand के साथ रैंप पर वॉक कर रही है. लोगों को ये आइ़डिया समझ में नहीं आ रहा है. कई लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद सवाल पूछ रहे हैं.

रैंप पर Saline Stand के साथ नज़र आई मॉडल, लोगों ने कहा- अब हॉस्पिटल में भी मॉडल रहेगी?

Social Media Viral Video: सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होता रहता है. कई वीडियो इतने अच्छे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हमें हंसी आती है. वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम पूरी तरह से चौंक जाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मॉडल रैंप पर  Saline Stand के साथ वॉक करते हुए नज़र आ रही है. यूं तो फैशन की दुनिया में कई तरह के प्रयोग किए जाते हैं, मगर यह सबसे ख़ास है.

देखें वायरल वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मॉडल  Saline Stand के साथ रैंप पर वॉक कर रही है. लोगों को ये आइ़डिया समझ में नहीं आ रहा है. कई लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद सवाल पूछ रहे हैं. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को देखने के बाद दंग हो रहे हैं. 

28 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा ये वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को देखने के बाद आप समझ गए होंगे कि आखिर ये इतना क्यों वायरल हो रहा है? इस वीडियो को 28 मिलियन से ज़्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- उर्वशी रौतेला, ऋषभ पंत के पास जा रही हैं क्या? वहीं इस वीडियो पर कई अन्य लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.