मोबाइल रिपेयर कर रहा था दुकानदार, तभी बैटरी में हुआ विस्फोट और फिर हुआ कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुकानदार मोबाइल रिपेयर कर रहा था कि अचानक मोबाइल की बैटरी में विस्फोट (mobile phone battery exploded) होने से आग लग गई.

सोशल मीडिया पर एक रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक दुकानदार मोबाइल रिपेयर कर रहा था कि अचानक मोबाइल की बैटरी में विस्फोट (mobile phone battery exploded) होने से आग लग गई. यह घटना वियतनाम (Vietnam) के थाई गुयेन में एक मोबाइल रिपेयरिंग की दुकान पर हुई. कर्मचारी फोन की मरम्मत कर रहा था कि जोरदार धमाका हुआ. अगले ही पल फोन की बैटरी से आग की लपटें निकलने लगीं. जिससे कर्मचारी को उसे हटाने के लिए काफी परेशान होते हुए दिखाया गया है. वीडियो में दिख रहा है कि मजदूर नंगे पांव जलते हुए फोन को जमीन पर फेंक रहा है. विस्फोट होते ही दुकान का एक अन्य कर्मचारी भी भागता हुआ दिखाई दिया.

यह घटना 5 नवंबर, 2021 को हुई थी और इसे हाल ही में YouTube चैनल, वायरल हॉग द्वारा शेयर किया गया था. कैप्शन में लिखा है, 'कर्मचारी फोन की मरम्मत कर रहा था तभी फोन की बैटरी फट गई. सौभाग्य से कोई घायल नहीं हुआ."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा जा चुका है, जहां इसने कई लोगों को चौंका दिया है. एक यूजर ने कमेंट किया, 'कल्पना कीजिए कि मालिक की जेब में स्मार्टफोन फट जाए तो. यूजर्स इस बात से खुश थे कि कार्यकर्ता बाल-बाल बच गया. एक यूजर ने कार्यकर्ता की समझदारी की तारीफ भी की है.