Miss Universe 2020: भारतीय मॉडल से पूछा लॉकडाउन पर सवाल, तो दिया ऐसा जवाब, खूब हो रही तारीफ - देखें Video

Miss Universe 2020: भारत की एडलिन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) खिताब तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उनसे पूछे गए सवाल पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है. पीजेंट में उनसे लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा गया, उनके जवाब की खूब तारीफ हो रही है.

Miss Universe 2020: भारतीय मॉडल से पूछा लॉकडाउन पर सवाल, तो दिया ऐसा जवाब, खूब हो रही तारीफ - देखें Video

Miss Universe 2020: भारतीय मॉडल से पूछा लॉकडाउन पर सवाल, तो दिया ऐसा जवाब - देखें Video

Miss Universe 2020: मिस यूनिवर्स 2020 के विजेता की घोषणा हो चुकी है. मिस मैक्सीको (Miss Mexico) एंड्रिया मेज़ा (Andrea Meza) पीजेंट की विनर हैं. भारत की एडलिन कैस्टेलिनो (Adline Castelino) चौथे स्थान पर यानी तीसरी रनर-अप रहीं. एडलिन (Adline Castelino) खिताब तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उनसे पूछे गए सवाल पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है. पीजेंट में उनसे लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा गया, उनके जवाब की खूब तारीफ हो रही है.

एडलिन से पूछा गया, 'क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए जबकि अर्थव्यवस्था पर खराब असर पड़ेगा या फिर अपने बॉर्डर्स खोलकर संक्रमण की दर बढ़ने देनी चाहिए?' 

जवाब में एडलिन ने कहा, 'भारत से आई हूं इस वजह से और इंडिया इस समय जो झेल रहा है, मुझे एक बहुत अहम बात का अहसास हुआ, आपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं. आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए. ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और कुछ ऐसा करे कि इकॉनमी को भी मदद मिले.'

देखें Video:


मिस यूनिवर्स 2020 के टॉप-5 में भारत की एडलिन और एंड्र‍िया के अलावा Dominican Republic, पेरू और ब्राजील की ब्यूटी कंटेस्टेंट्स भी शामिल थीं. प्रतियोगिता फ्लोरिडा के हॉलीवुड स्थ‍ित सेमिनोल हार्ड रॉक होटल एंड कैसिनो में आयोजित किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


एडलिन का जन्म 1998 में हुआ था. एडलिन कुवैत की हैं, 15 साल की उम्र में एडलिन मुंबई पढ़ाई के लिए आ गई थीं. उनके माता-पिता कर्नाटक के हैं. वो सोशल कॉज़ के लिए चर्चा में बनी रहती हैं.