यह ख़बर 23 नवंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

मंत्री ने खुद को बताया 'सफेदपोश गुंडा'!

खास बातें

  • मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री एवं भिंड जिले के प्रभारी मंत्री अनूप मिश्रा ने स्वयं को ‘खादी वाला सफेदपोश गुंडा’ बताकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।
भोपाल:

मध्यप्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री एवं भिंड जिले के प्रभारी मंत्री अनूप मिश्रा ने स्वयं को ‘खादी वाला सफेदपोश गुंडा’ बताकर एक नए विवाद को जन्म दे दिया है।

मिश्रा भिंड जिले के प्रभारी मंत्री बनने के बाद पहली बार भिंड पहुंचे थे। रात में उन्होंने लहार में एक सभा को संबोधित करते हुए स्वयं को ‘खादी वाला सफेदपोश गुंडा’ बताते हुए कहा कि अब यहां किसी की गुंडागर्दी नहीं चलेगी। उन्होंने कहा कि यहां अब न तो रेत माफिया और न ही अधिकारी की गुंडागर्दी चलेगी। सरकार ने इसलिए उन्हें यहां भेजा गया है और वह पूरी तरह सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं होना चाहिए कि जिले में एक ही ‘दादा’ रहता है।

मिश्रा जब भिंड जिले के प्रवास पर पहली बार भिंड जिला मुख्यालय पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने हवाई फायरिंग कर उनका स्वागत भी किया।

दूसरी तरफ, लहार से स्थानीय कांग्रेस विधायक डा. गोविंद सिंह ने राज्यपाल रामनरेश यादव को एक ज्ञापन सौंपकर अनूप मिश्रा पर लोगों को सार्वजनिक रुप से भयभीत करने का आरोप लगाते हुए उन्हें मंत्रिमंडल से बर्खास्त किए जाने की मांग की है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डा. सिंह ने उन लोगों के भी शस्त्र लाइसेंस निलंबित कर उनके खिलाफ आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध किए जाने की मांग की है, जिन्होंने प्रभारी मंत्री के स्वागत में हवाई फायर किए थे।