Mike Tyson ने फ्लाइट में की सहयात्री की पिटाई, मुंह पर बरसाए मुक्के, वायरल हुआ VIDEO

शख्स बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश कर रहा था, जिससे टायसन परेशान हो गए और उन्होंने उस यात्री को मुक्के मारने शुरु कर दिए.

Mike Tyson ने फ्लाइट में की सहयात्री की पिटाई, मुंह पर बरसाए मुक्के, वायरल हुआ VIDEO

Mike Tyson ने फ्लाइट में की सहयात्री की पिटाई, मुंह पर बरसाए मुक्के

पूर्व हैवीवेट बॉक्सिंग चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में छा गए हैं. उन्होंने सैन फ़्रांसिस्को से उड़ान भरने जा रहे विमान में सवार एक यात्री को कई मुक्के मारे, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, वो शख्स बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश कर रहा था, जिससे टायसन परेशान हो गए और उन्होंने उस यात्री को मुक्के मारने शुरु कर दिए. सेल फोन के फुटेज में टायसन को अपनी सीट के पीछे झुकते हुए और उस शख्स को मुक्के मारते हुए दिखाया गया है. बुधवार को हुई इस घटना के वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि टायसन ने जिस शख्स को मुक्के मारे थे उसे चोट के निशान आए हैं और खून भी बह रहा था. टीएमजेड एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने कहा कि "आयरन माइक" शुरू में यात्री के साथ सही थे लेकिन जब उसने बार-बार टायसन से बात करने की कोशिश की तो वो चिढ़ गए और उसे मुक्के मारने शुरु कर दिए.

वीडियो में दिखाया गया है कि 55 साल के माइक टायसन आगे की सीट पर बैठे होते हैं. उनके पीछा बैठा शख्स पहले तो उनसे बात करता है. इसके बाद वो बार-बार उनके बारे में बात करते हुए दिखाई देता है. वीडियो देखकर पता लग रहा है कि वीडियो उस शख्स का दोस्त बना रहा था क्योंकि वो बार-बार टायसन की तरफ देखकर कैमरे की ओर कुछ बोल रहा था. कुछ देर बाद टायसन ने उसे शांत होने को कहा, लेकिन फिर भी वो नहीं चुप हुआ, तो टायसन को गुस्सा आ गया और उन्होंने उसे मुक्के मारना शुरु कर दिया.

देखें VIDEO:

फिलहाल, अमेरिकी पुलिस, जेटब्ल्यू एयरलाइन और टायसन के प्रतिनिधियों की ओर से इस बारे में कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है.

माइक टायसन की गिनती मशहूर बॉक्सर्स में होती है. अब तक के सर्वश्रेष्ठ दिग्गजों में से एक माने जाने वाले टायसन को उनके अनियमित व्यवहार के लिए भी जाना जाता है - 1997 की लड़ाई में इवांडर होलीफील्ड के कान का एक टुकड़ा काट दिया था. उन पर रेप और ड्रग्स लेने के आरोप भी साबित हुए हैं, जिसकी वजह से वे जेल भी जा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिटी सेंटर : मसालों के भी बढ़ते दाम, 25-35 फीसदी तक बढ़ गए