सड़क पर आया बाघ तो शख्स ने गले पर फेंका रस्सी का फंदा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Bizarre Video

मैक्सिको (Mexico) की सड़कों पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. एक भागे हुए बाघ के पीछे तीन आदमी (Men Run After Escaped Tiger) भागते दिखे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सड़क पर आया बाघ तो शख्स ने गले पर फेंका रस्सी का फंदा, फिर हुआ कुछ ऐसा... देखें Bizarre Video

सड़क पर आया बाघ तो शख्स ने गले पर फेंका रस्सी का फंदा, फिर हुआ कुछ ऐसा...

मैक्सिको (Mexico) की सड़कों पर कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. एक भागे हुए बाघ के पीछे तीन आदमी (Men Run After Escaped Tiger) भागते दिखे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लोगों ने बाघ को लासो से पकड़ा तो लोग हैरान रह गए. मेक्सिको में फिल्माए गए इस वीडियो में तीन लोगों को एक बाघ का पीछा करते हुए दिखाया गया है, जो जाहिर तौर पर अपने बाड़े से भाग निकला था. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स चौराहे पर बाघ को पकड़ता है. मवेशियों को पकड़ने वाली रस्सी के फंदे से शख्स ने शेर को पकड़ा. एक कार के अंदर शख्स ने घटना को रिकॉर्ड किया. 

पकड़ने में बाकी दो लोग भी उसकी मदद करते हैं. बाघ को रोकने के लिए एक शख्स कुर्सी का इस्तेमाल करता है. वीडियो खत्म होते-होते दिखता है कि शख्स लासो का उपयोग कर बाघ को पकड़ने में कामयाब हो जाता है. पोलिटिको न्यूज के अनुसार, घटना जलिस्को में हुई और 20-सेकंड के वीडियो को एक मोटर चालक ने इलाके से गुजरते हुए पकड़ा. वीडियो को दो दिन पहले ट्विटर पर शेयर किया गया था. इसे नीचे देखें:

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर हजारों लोगों ने इस वीडियो को पोस्ट किया है. कई लोगों ने पकड़ने वालों की खूब आलोचना की. ट्विटर पर लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक व्यक्ति ने लिखा है, "टाइगर कैचिंग स्टार्टर किट: फोल्डिंग चेयर एंड लासो," दूसरे ने कहा, "जंगली जानवर की तरह व्यवहार किया जा रहा है." यह स्पष्ट नहीं है कि बाघ कहां से भाग निकला, हालांकि कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने सुझाव दिया कि यह एक निजी चिड़ियाघर से भाग सकता है.