मर्सिडीज-बेंज के CEO की ट्रैफिक में फंसी कार, तुरंत गाड़ी से उतरे और ऑटो पर हो गए सवार

मर्सिडीज-बेंज इंडिया के सीईओ मार्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर आपकी एस-क्लास पुणे की शानदार सड़कों पर ट्रैफिक में फंस जाती है – तो आप क्या करते हैं? हो सकता है कि कार से उतर कर कुछ किलोमीटर पैदल चलना शुरू करें और फिर रिक्शा पकड़ लें’?

मर्सिडीज-बेंज के CEO की  ट्रैफिक में फंसी कार, तुरंत गाड़ी से उतरे और ऑटो पर हो गए सवार

भारत में ट्रैफिक एक बहुत बड़ी समस्या है. महानगरों में तो और भी लोगों को काफी दिक्कत होती है. सड़क बड़ी नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी होती है. ऐसे में कोई भी इंसान घर से निकलते वक्त थोड़ा पहले निकलता है. हालांकि, कई बार ऐसा होता है कि तमाम परिस्थितियों के बावजूद लोग ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं. अभी हाल ही में मर्सिडीज-बेंज इंडिया के एमडी व सीईओ मार्टिन श्वेंक (Martin Schwenk) भी ट्रैफिक में फंस गए थे. मगर उन्होंने चालाकी दिखाई. बिना देर किए हुए उन्होंने अपनी गाड़ी छोड़कर ऑटो पकड़ लिया. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिया. सोशल मीडिया पर यह पोस्ट वायरल हो चुका है.

पोस्ट देखें


मर्सिडीज-बेंज इंडिया के सीईओ मार्टिन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘अगर आपकी एस-क्लास पुणे की शानदार सड़कों पर ट्रैफिक में फंस जाती है – तो आप क्या करते हैं? हो सकता है कि कार से उतर कर कुछ किलोमीटर पैदल चलना शुरू करें और फिर रिक्शा पकड़ लें'? उन्होंने ऑटो की सवारी की एक तस्वीर शेयर की है. लिहाजा लोग उनसे ऑटो पर सफर का अनुभव पूछ रहे हैं.

यह पोस्ट वायरल हो चुकी है. इस पोस्ट को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस पोस्ट को 950 लोगों ने लाइक किया है. वहीं इस पोस्ट पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इतना कूल बॉस नहीं देखा है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- एक बड़े अधिकारी ने चालाकी से काम लिया. देखा जाए तो वाकई में ये बहुत ही अच्छा कदम था.

पीएम मोदी ने की सेमी-हाई स्पीड ट्रेन की सवारी, फ्लाइट जैसा अनुभव देती है ट्रेन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com