ब्रिज पर हुआ खतरनाक Accident, लटकती कार से नदी में गिरी बच्ची, तो शख्स ने लगाई छलांग और फिर...

मैरीलैंड (Maryland) के ओशन सिटी (Ocean City) में एक आदमी बच्ची को बचाने के लिए नदी में कूद (Man Jumping Into Water To Save A Toddler) गया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है.

ब्रिज पर हुआ खतरनाक Accident, लटकती कार से नदी में गिरी बच्ची, तो शख्स ने लगाई छलांग और फिर...

Accident के बाद लटकती कार से नदी में गिरी बच्ची, बचाने के लिए नदी में कूदा शख्स और फिर....

मैरीलैंड (Maryland) के ओशन सिटी (Ocean City) में एक आदमी बच्ची को बचाने के लिए नदी में कूद (Man Jumping Into Water To Save A Toddler) गया, जिसके लिए उसकी खूब तारीफ हो रही है. 23 महीने की बच्ची रविवार को एक कार का खतरनाक हादसा हुआ. कार रेलिंग से लटक गई. ओसियन सिटी फायर डिपार्टमेंट ने सोशल मीडिया पर जारी एक बयान में कहा कि दुर्घटना में कई अन्य लोग घायल हो गए.

सूचना मिलते ही फायर और पुलिस यूनिट को घटना स्थल पर भेज दिया गया. वाहन रेलिंग से लटक रही थी और टक्कर के बाद कई मरीज घायल हो गए थे. अग्निशमन विभाग ने कहा, टक्कर के बाद कार से लोगों को निकाल लिया गया. 

हादसे के तुरंत बाद एक बच्ची नदी में गिर गई थी. एक शख्स ने समय रहते कूदकर बचा लिया. ओशन सिटी फायर डिपार्टमेंट के फायर फाइटर और मेडिसन रेयान व्हीटिंग्टन ने सीएनएन को बताया, 'वह बचाने के लिए नदी में कूद गया था. उसने 23 महीने की बच्ची को बचाया. अगर वो ऐसा नहीं करते, तो इस कहानी को कुछ और ही शीर्षक होता.'


व्हीटिंगटन ने कहा कि जिस वक्त हादसा हुआ, उस वक्त शख्स पुल पर चल रहा था. कूदने वाले ने अपना नाम जाहिर करने से मना कर दिया है. फेसबुक पर, कई लोगों ने "विनम्र नायक" की प्रशंसा की और कहा कि उनकी बहादुरी के कार्य को एक पुरस्कार द्वारा मान्यता दी जानी चाहिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लड़की को जॉन्स हॉपकिन्स चिल्ड्रन हॉस्पिटल में ले जाया गया. दुर्घटना में घायल हुए सात अन्य लोगों को भी अस्पताल ले जाया गया.