गौशाला में हुई अनोखी शादी, सिर्फ जानवरों को खिलाया गया खाना, हर्ष गोयनका बोले- ‘आशीर्वाद लेने का गजब तरीका’ - देखें Video

हर्ष गोयनका ने एक वीडियो शेयर किया है, जो एक शादी का वीडियो है. इस शादी की खास बात ये है कि ये शादी गौशाला में हुई और इस शादी में केवल जानवरों को ही मेहमान बनाया गया.

गौशाला में हुई अनोखी शादी, सिर्फ जानवरों को खिलाया गया खाना, हर्ष गोयनका बोले- ‘आशीर्वाद लेने का गजब तरीका’ - देखें Video

गौशाला में हुई अनोखी शादी, सिर्फ जानवरों को खिलाया गया खाना, हर्ष गोयनका बोले- ‘आशीर्वाद लेने का गजब तरीका’

बिजनसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर मजेदार और प्रेरणादायक पोस्ट शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो एक शादी का वीडियो है. इस शादी की खास बात ये है कि ये शादी गौशाला में हुई और इस शादी में केवल जानवरों को ही मेहमान बनाया गया.

देखें Video:

हर्ष गोयनका ने ट्विटर पर ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, नेल्लोर के एक गौशाला में एक शादी हुई, जहां सिर्फ जानवरों को खाने को खिलाया गया. जानवरों और पक्षियों से मौन आशीर्वाद प्राप्त करने का क्या ही तरीका है ! वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि निखिल और रक्षा नाम के एक कपल की तस्वीर दिखाई गई है, जिनकी शादी हुई है. इसके गौशाला में कुछ लोग लाइन से जानवरों के लिए खाना परोसते हुए नजर आ रहे हैं.


आगे वीडियो में आप देखेंगे कि ढेर सारी गाए लाइन से आकर उस परोसे हुए खाने को खाने लगती हैं. उनके भोजन में कई तरह के फल और पत्तियां दिखाई दे रहे हैं. गौशाला में थोड़ी बहुत नहीं बल्कि काफी बड़ी संख्या में गाए नजर आ रही हैं. गाय के अलावा खरगोश और बंदरों को भी फल खिलाए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com