मानिके मागे हिते सॉन्ग के अरबी वर्जन ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर छाया ये प्यारा वीडियो

श्रीलंका की पॉपुलर सिंगर दिलोका डी सिल्वा का गाना 'मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) रिलीज होने के महीनों बाद भी दुनियाभर में खूब धूम मचा रहा है.

मानिके मागे हिते सॉन्ग के अरबी वर्जन ने मचाई धूम, सोशल मीडिया पर छाया ये प्यारा वीडियो

श्रीलंकाई गाने का अरबी वर्जन भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है

नई दिल्ली:

अगर आप भी सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहते हैं तो यकीनन मानिके मागे हिते (Manike Mage Hithe) सॉन्ग को तो सुन ही चुके होंगे. जी हां, ये उसी श्रीलंकाई सिंगर योहानी का फेमस गाना है, जिनकी चर्चा इन दिनों हर जगह हो रही है. योहानी का ये गाना लोगों को इतना पसंद आया कि अब तक इसे सिर्फ यूट्यूब पर ही 100 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा कई लोग इस गाने को अपनी-अपनी भाषा में भी गुनगुनाते हुए देखे जा सकते हैं.

इन दिनों सोशल मीडिया पर मानिके मागे हिते सॉन्ग का अरबी वर्जन खूब वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को मारवा खलील (Marwa Khalil) नाम के एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वायरल वीडियो में मारवा को अरबी में वायरल गाना गाते हुए देखा जा सकता है. गाने में अट्टाला (Attalla) नाम के एक कलाकार का रैप भी है. भले ही ये गाना अरबी में हो लेकिन लोग इस गाने को काफी पसंद कर रहे हैं. इस गाने की मधुर धुन और आवाज आपका दिल जीत लेगी.

यहां देखिए वीडियो-

ये भी पढ़ें: बुक्सा टाइगर रिजर्व में दिखा दुर्लभ ब्लैक पैंथर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

सोशल मीडिया पर भी जैसे ही ये वीडियो शेयर किया गया वैसे ही लोगों ने भी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करानी शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा है- ‘मुझे ये गाना हर भाषा में अच्छा लगता है'. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि मुझे इस गाने से प्यार हो गया है. मानिके मागे हिते सतीशन रथनायका (Satheeshan Rathnayaka) का एक सिंहल गीत है. जिसे साल 2020 में रिलीज किया गया था. मगर इस गाने ने सोशल मीडिया पर तब सुर्खियां बटोरी, जब इसका एक नया वर्जन पिछले दिनों योहानी ने गाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com