बच्चे को बाइक पर बैठाकर पास खड़ा था शख्स, पीछे से आई तेज़ रफ्तार कार, मोटरसाइकिल को उड़ा ले गई

इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स एक छोटे बच्चे को लेकर एक बाइक के पास खड़ा और तभी अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार कार और फिर जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते.

बच्चे को बाइक पर बैठाकर पास खड़ा था शख्स, पीछे से आई तेज़ रफ्तार कार, मोटरसाइकिल को उड़ा ले गई

पीछे से आई तेज़ रफ्तार कार, मोटरसाइकिल को उड़ा ले गई

हम रास्ते में जा रहे हों या फिर कोई गाड़ी चला रहे हों, इस दौरान हमारे साथ कब क्या हो जाए, किसी को भी इस बात को कोई अंदाज़ा नहीं होता. आए दिन सोशल मीडिया पर सड़क हादसों (Road Accident) के तमाम वीडियो वायरल होते रहते हैं. जिन्हें देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपकी आंखे फटी रह जाएंगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स एक छोटे बच्चे को लेकर एक बाइक के पास खड़ा और तभी अचानक पीछे से एक तेज रफ्तार कार और फिर जो हुआ, वो तो आप सोच भी नहीं सकते.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स एक छोटे बच्चे को बाइक पर बैठाकर खुद उसके पास ही खड़ा है. अचानक उसने पीछा देखा कि एक तेज रफ्तार कार उसकी ही ओर आ रही है, पलक झपकते ही उसने जैसे ही बच्चे को गोद में उठाया वो तेज रफ्तार उसकी बाइक को हवा में उड़ा ले जाती है. और शख्स सहमा और हड़बड़ाया हुआ सा देखता ही रह जाता है.

देखें Video:

ये वीडियो इतना खतरनाक है कि देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो देखकर तो एक पल के लिए किसी की भी सांसे थम जाएंगी. इस वीडियो को @ShockingClip नाम के पेज से ट्विटर पर शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 41 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: जन्माष्टमी पर एक 'दही हांडी' कई कोशिशों के बावजूद नहीं टूटी