गहरी नींद में सो रहा था शख्स, उसकी गर्दन और शरीर पर रेंग रहे थे दो विशाल अजगर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स झपकी ले रहा है और उसके ऊपर शरीर पर दो बड़े बर्मी अजगर (pythons) (पीले रंग के) रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

गहरी नींद में सो रहा था शख्स, उसकी गर्दन और शरीर पर रेंग रहे थे दो विशाल अजगर, Video देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

गहरी नींद में सो रहा था शख्स, उसकी गर्दन और शरीर पर रेंग रहे थे दो विशाल अजगर

इंटरनेट पर ऐसे लोगों की भरमार है जो अपने खतरनाक पालतू जानवरों (pet animals) के वीडियो पोस्ट करते हैं. इनमें फिसलन वाला सांप भी शामिल है. सरीसृप के जहर और उसकी जीभ को फड़फड़ाते हुए देखकर लोग डर जाते हैं. फिर भी, कुछ बहादुर लोग हैं जो सांप को पालतू बनाकर रखते हैं और उनके साथ बिताए समय का वीडियो पोस्ट करते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स झपकी ले रहा है और उसके ऊपर शरीर पर दो बड़े बर्मी अजगर (pythons) (पीले रंग के) रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों सांप उसे नुकसान पहुंचाए बिना इधर-उधर रेंगते हुए दिखाई दे रहे हैं.

स्नेकबाइट्सव (Snakebytestv) द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "कभी-कभी एक लंबे दिन के बाद, अपने पसंदीदा के साथ झपकी लेना जरूरी है! मैं अकेला नहीं हो सकता.” वीडियो को अब तक 1.3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 24 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

देखें Video:

रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हांफने पर मजबूर कर दिया है. एक इंस्टाग्राम यूजर ने पूछा, "वाह... आप ऐसे कैसे चिल कर सकते हैं." दूसरों ने बस पोस्ट किया कि वे "डर" रहे थे.

यह हैंडल मिशिगन स्थित वन्यजीव विशेषज्ञ (wildlife expert) ब्रायन बार्ज़िक (Brian Barczyk) द्वारा चलाया जाता है. Mr Barczyk सरीसृपों के बारे में सभी प्रकार के पशु प्रेमियों को शिक्षित करने के लिए समर्पित है.

उनका इंस्टाग्राम बायो कहता है, "जानवरों के रोमांच के लिए दुनिया की यात्रा करना और रोजाना यह सब करना!"

उनका एक वीडियो इस साल अप्रैल में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसमें वह एक विशाल दर्शक वर्ग की मौजूदगी में एक कोबरा को सिर पर किस करने की कोशिश कर रहे थे. वीडियो को इंस्टाग्राम पर 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कोलकाता में मशहूर गायक केके का एक कार्यक्रम के बाद निधन