ट्रक के टायर पर चढ़कर लड़के ने किया ऐसा खतरनाक Stunt, देख IPS बोला- 'बंदे में टैलेंट तो है' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़के का स्टंट करते हुए वीडियो (Stunt Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. लड़का बीच सड़क पर ट्रक के टायर के ऊपर चढ़कर अपने पैरों से टायर (Man Walks On Truck Tyre) को चला रहा था.

ट्रक के टायर पर चढ़कर लड़के ने किया ऐसा खतरनाक Stunt, देख IPS बोला- 'बंदे में टैलेंट तो है' - देखें Video

ट्रक के टायर पर चढ़कर लड़के ने किया ऐसा खतरनाक Stunt, IPS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़के का स्टंट करते हुए वीडियो (Stunt Video) तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लड़का बीच सड़क पर ट्रक के टायर के ऊपर चढ़कर अपने पैरों से टायर (Man Walks On Truck Tyre) को चला रहा था. इतना ही नहीं वो आगे जाकर पैरों के सहारे टायर को पीछे भी खींच रहा था. आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा भी देखकर मुरीद हो गए. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार रिएक्शन दिया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर काफी गाड़ियां चल रही हैं और लड़का सड़क किनारे टायर लेकर खड़ा था. वो टायर को सड़क पर लाता है और उसके ऊपर खड़ा हो जाता है और पैरों के जरिए आगे चलाने लगता है. आगे जाने के बाद वो फिर पीछे लौटने लगा. 

आईपीएस ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बंदे में टैलेंट तो है, हिम्मत भी...'

देखें Video:

इस वीडियो को उन्होंने 8 मई को शेयर किया था, जिसके अब तक हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 100 से ज्यादा लाइक्स और कई रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com