पेट्रोल की बढ़ी कीमतों से परेशान होकर शख्स ने किया अनोखा जुगाड़, बाइक को बना डाला साइकिल - देखें Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स ने अपनी मोटरसाइकिल को ही साइकिल बना डाला है. जो देखने में आधी तो बाइक लगेगी और आधी साइकिल. ये चलेगी साइकिल की तरह और दिखेगी मोटरसाइकिल जैसी.

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों से परेशान होकर शख्स ने किया अनोखा जुगाड़, बाइक को बना डाला साइकिल - देखें Video

पेट्रोल की बढ़ी कीमतों से परेशान होकर शख्स ने किया अनोखा जुगाड़

जुगाड़ है तो कुछ भी मुमकिन है. बात करें हमारे देश की तो यहां पर लोगों का आधा से ज्यादा काम तो जुगाड़ (Jugaad) से चलता है. काम को ज्यादा आसान बनाने के लिए लोग जुगाड़ का तरीका ही अपनाना पसंद करते हैं. या फिर ये कहिए की भारतीय लोगों को जुगाड़ की आदत पड़ चुकी है. लोग हर काम के लिए जुगाड़ का तारीका ज्यादा अपनाते हैं. कई बार तो नामुमकिन काम भी जुगाड़ से ही मुमकिन हो जाता है. ऐसा ही एक उदाहरण हम आपको दिखाने जा रहे हैं. ये वीडियो देखने के बाद आप भी सोचेंगे कि जुगाड़ से तो कुछ भी हो सकता है. दरअसल, इन दिनों लोग पेट्रोल की बढ़ती कीमतों (Petrol Price Hike) से परेशान हो रहे हैं, ऐसे में एक शख्स ने पेट्रोल की बचत करने का नया तरीका निकाला है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया गया है कि शख्स ने अपनी मोटरसाइकिल को ही साइकिल बना डाला है. जो देखने में आधी तो बाइक लगेगी और आधी साइकिल. ये चलेगी साइकिल की तरह और दिखेगी मोटरसाइकिल जैसी. इस वीडियो को paramount_cycle_store नाम के पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

देखें Video:

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स बड़े आराम से पैडल मारकर अपनी साइकिस चला रहा है. लेकिन वो देखने में साइकिल नहीं बल्कि मोटरसाइकिल लग रही है. क्योंकि इस शख्स ने मोटरसाइकिल के पहिए निकालकर उसमें साइकिल के पहिए लगा लिए है, जो कि पेट्रोल से नहीं बल्कि पैडल मारने से चलती है. इस तरह पेट्रोल का खर्चा भी नहीं आएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com