Video: रेलिंग पर बैठकर स्लाइडिंग करना शख्स को पड़ा भारी, दिन में दिख गए तारे!

Trending Viral Video: चौंका देने वाले इस वीडियो में एक शख्स रेलिंग पर बैठकर स्लाइडिंग करने की कोशिश कर रहा होता है कि, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और उसका सारा खेल बिगड़ जाता है, जिसे शायद वो जिंदगीभर नहीं भूलेगा.

Video: रेलिंग पर बैठकर स्लाइडिंग करना शख्स को पड़ा भारी, दिन में दिख गए तारे!

Man Sliding On Railing Stunt: अक्सर कुछ लोग मजाक-मजाक में, तो कुछ लोग 'हीरोपंती' के चक्कर में गलत स्टंटबाजी के शिकार हो जाते हैं. कई बार कुछ कोशिशे कामयाब हो जाती हैं, तो कभी कुछ हरकतें भारी भी पड़ जाती हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो में देखा जा सकता है. इंटरनेट पर सामने आए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे मजे के लिए रेलिंग पर बैठकर स्लाइडिंग करना इस शख्स पर भारी पड़ गया. वीडियो देखने के बाद एक मिनट के लिए आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगी.

यहां देखें वीडियो

चौंका देने वाले इस वीडियो में शख्स की मस्ती उसी के होश उड़ाती नजर आ रही है. वीडियो में शख्स का बैलेंस बिगड़ने के चलते वो लुढ़कते हुए सीधे नीचे गिरता नजर आता है, जिसे देखकर यूजर्स भी हैरान रह गए. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, कैसे एक शख्स मस्ती के लिए रेलिंग पर बैठकर स्लाइडिंग करने की कोशिश कर रहा होता है कि, तभी अचानक उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और उसका सारा खेल बिगड़ जाता है, जिसे शायद वो जिंदगीभर नहीं भूलेगा. वीडियो में आगे शख्स को बैलेंस बिगड़ने के बाद लुढ़कते हुए दो फ्लोर नीचे गिरते देखा जा सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'mr_shahzad_0724' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो देखने के बाद हर किसी के होश उड़ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक लाखों बार देखा जा चुका है, जबकि 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा, 'और करो स्लाइडिंग.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'भाई के साथ तो खेल हो गया.'