चलती ट्रक के नीचे बिस्तर लगाकर आराम से सो रहा था शख्स, खतरनाक जुगाड़ देख लोग हैरान, बोले- इसे कहते हैं मजबूरी...

एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने चलती ट्रक के नीचे सोने के लिए जुगाड़ किया है.

चलती ट्रक के नीचे बिस्तर लगाकर आराम से सो रहा था शख्स, खतरनाक जुगाड़ देख लोग हैरान, बोले- इसे कहते हैं मजबूरी...

चलती ट्रक के नीचे बिस्तर लगाकर आराम से सो रहा था शख्स

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई हैरान है. इस वीडियो में एक शख्स ने जुगाड़ से कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक शख्स ने चलती ट्रक के नीचे सोने के लिए जुगाड़ किया है, आइए देखते हैं कैसे किया गया है ये जुगाड़...

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक ट्रक सड़क पर तेज़ रफ्तार में दौड़ रहा है. अगले ही पल आप वीडियो में देखेंगे कि इसी चलती ट्रक के नीचे एक शख्स लेटा हुआ चैन की नींद ले रहा है. जिसे देख किसी भी इंसान की नींद उड़ जाएगी. इस वीडियो को देख लोग हैरान हो रहे हैं कि आखिर कैसे कोई इस खतरनाक तरीके से गहरी नींद में सो सकता है. आप देख सकते हैं कि शख्स ने जुगाड़ करके ट्रक के नीचे वाली जगह पर अपना बिस्तर लगा रखा है और बड़े आराम से सोते हुए दिखाई दे रहे हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लेकिन जिसने भी इस वीडियो को देखा वो हैरान रह गया. क्योंकि चलती ट्रक के नीचे सोना मतलब अपनी जान को खतरे में डालना. भला कोई भी इंसान कैसे इस तरह सो सकता है, जहां थोड़ी सी लापरवाही की वजह से आप हमेशा के लिए अपनी जान से हाथ धो सकते हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर indian_ka_talent नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इसकी मजबूरी समझो, मजाक मत उड़ाओ. दूसरे ने कहा- इसे कहते हैं मजबूरी. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.