बैचलर लड़का खाली करके गया कमरा, घर का किया ऐसा हाल, मकान मालिक ने जब देखा, तो उड़ गए होश, फोटो वायरल

बेंगलुरु में शख्स के घर से एक बैचलर लड़का जब कमरा खाली करके गए तो उन्होंने बाद में कमरे के अंदर जाकर जो देखा, उनके होश ही उड़ गए.

बैचलर लड़का खाली करके गया कमरा, घर का किया ऐसा हाल, मकान मालिक ने जब देखा, तो उड़ गए होश, फोटो वायरल

बैचलर लड़का खाली करके गया कमरा, किया ऐसा हाल, मकान मालिक ने जब देखा, तो उड़ गए होश

एक बैचलर के लिए किराए का घर या कमरा ढूंढना काफी मुश्किल काम होता है. जिनके पास प्रॉपर्टी और अपना घर है ऐसे लोग तो सबसे पहले और ज्यादातर फैमिली को ही किराए पर अपना घर देना पसंद करते हैं. हालांकि, कुछ लोग स्टूडेंट्स और जॉब करने वाले बैचलर्स को भी घर किराए पर देते हैं, लेकिन इसके साथ ही वो कई शर्ते भी रखते हैं. जिससे बाद में मकान मालिक को मुसीबत न झेलनी पड़े.

लेकिन, बेंगलुरु में एक मकान मालिक के साथ जो हुआ, वो देख लोगों के होश उड़ गए. इस शख्स के घर से एक बैचलर लड़का जब कमरा खाली करके गया तो उन्होंने बाद में कमरे के अंदर जाकर जो देखा, उनके होश ही उड़ गए. लड़के ने कमरों का जो बुरा हाल किया था, वो चौंकाने वाला था. जिसकी कुछ तस्वीरें मकान मालिक ने रेडिट पर शेयर की हैं. 

इसके अलावा पॉडकास्ट होस्ट रवि हांडा ने भी उन तस्वीरों को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जो उन्हें रेडिट से मिली हैं. उन्होंने बताया, कि फ्लैट को एक पढ़े-लिखे अनमैरिड को किराए पर दिया था, जिसने कमरे को छोड़ते वक्त घर का ऐसा बुरा हाल कर रखा था और फिर वहां से चला गया. वह शख्स एक एमएनसी में काम करता था.

देखें Photos:

कमरे किसी कूड़े के ढेर जैसे लग रहे थे. जहां हर तरफ अनगिनत बीयर की बोतलों का ढेर लगा था. किचन स्लैब पर कचरा बिखरा पड़ा था और स्लैब पर इतनी गंदगी जमी थी जैसे वहां कभी सफाई की ही नहीं गई.

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवि हांडा ने कैप्शन में लिखा, "यही वजह है कि मकान मालिक बैचलर को किराए पर घर देना पसंद नहीं करते हैं. एक "मल्टी नेशनल कंपनी" में काम करने वाले एक पढ़े-लिखे अनमैरिड ने बैंगलोर में ऐसा किया. ये तस्वीरें Reddit से मिली हैं.” 

बेंगलुरु के मकान मालिक ने रेडिट पर ये भी बताया था कि कैसे उसने अपना 2 बीएचके फ्लैट एक पढ़े-लिखे बैचलर शख्स को रेंट पर दिया था, जो एक बड़ी एमएनसी के लिए काम करता था. 3-4 महीने का किराया चुकाने के बाद किराएदार अचानक गायब हो गया और बाद में फोन करके बताया कि उसे फ्लैट खाली करना है और सिक्योरिटी डिपॉजिट वापस चाहिए.
 

Watch: ड्राइवर के छूने की कोशिश के बाद महिला ने मोटरसाइकिल से लगाई छलांग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com