कुत्ता को बचाने के लिए इस शख्स ने लगा दी अपन जान की बाजी, लोगों ने कहा- यार तुम हीरो हो

कुत्ता और इंसान का रिश्ता बहुत ही शानदार होता है. इंसानों की बस्ती में कुत्ते बहुत ही बेफिक्री से रहते हैं. दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते हैं. कुत्ता सबसे ज़्यादा वफ़ादर होता है. इसलिए इंसान उसे बहुत प्यार करते हैं.

कुत्ता को बचाने के लिए इस शख्स ने लगा दी अपन जान की बाजी, लोगों ने कहा- यार तुम हीरो हो

पहाड़ से गिरने ही वाला था कुत्ता तभी शख्स ने दिखाई गजब की फुर्ती

कुत्ता और इंसान का रिश्ता बहुत ही शानदार होता है. इंसानों की बस्ती में कुत्ते बहुत ही बेफिक्री से रहते हैं. दोनों एक दूसरे का ख्याल रखते हैं. कुत्ता सबसे ज़्यादा वफ़ादर होता है. इसलिए इंसान उसे बहुत प्यार करते हैं. सोशल मीडिया पर कुत्ते का वीडियो बहुत ज्यादा देखने को मिलता है, कई बार कुत्ते हमें बचाते हैं तो कई बार हम बचाते ही हैं. एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे.

वीडियो देखें



इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति पहाड़ के किनारे खड़ा है. तभी देखा जा सकता है कि एक कुत्ता आता है ज़मीन पर खेलते हुए लोटने लगता है. ऐसा करते-करते वो पहाड़ के किनारे आ जाता है. ऐसे में कुत्ते पर इस शख्स की नज़र पड़ती है, और बिना देर किए हुए वो कुत्ते के पास चला जाता है. ऐसे में बिना देर किए हुए शख्स कुत्ते को बचा लेता है. अगर वो समय पर नहीं पहुंचता तो कुत्ते की जान जा सकती थी. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी की सांस थम जाती है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



सोशल मीडिया पर यह वीडियो सिर्फ 10 सेकंड का है. ये वडियो बहुत ही मार्मिक है, इसे देखने के बाद हर कोई शख्स को हीरो कह रहा है. एक यूजर ने कमेंट करके लिखा है कि कुत्ते को ध्यान ही नहीं रहा कि क्या करना है. अगर वो इंसान नहीं रहता तो आज ये कुत्ता भी नहीं रहता.