बच्चों की साइकिल जैसी छोटी पिंक बुलेट पर सवार होकर सड़क पर निकला शख्स, हैरान होकर देखते रहे लोग

रैमी राइडर ने @ncr_motorcycles यूट्यूब पेज का एक लिंक भी शेयर किया जहां उन्होंने दिखाया कि उन्होंने इस मिनी बुलेट को कैसे बनाया.

बच्चों की साइकिल जैसी छोटी पिंक बुलेट पर सवार होकर सड़क पर निकला शख्स, हैरान होकर देखते रहे लोग

छोटी पिंक बुलेट पर सवार होकर सड़क पर निकला शख्स

समय-समय पर हम लोगों को कुछ न कुछ नया करते हुए देखते हैं. लोग ऐसी-ऐसी चीजें बना देते हैं, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते हैं. अब मिनी बुलेट (mini Bullet) पर सवार एक शख्स का वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जो इंटरनेट यूजर्स को हैरान कर रहा है. क्लिप को इंस्टाग्राम पर यूजर रैमी राइडर (@rammyryder) द्वारा शेयर किया गया है. जिसमें दिल्ली की सड़क पर एक शख्स बड़े आराम से गुलाबी रंग की छोटी सी बुलेट चलाता दिख रहा है. यूजर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "पिंकी." क्लिप पर लिखा है, "मिनी बुलेट (पिंकी) भारत में केवल 1."

क्लिप में एक शख्स को दिल्ली की सड़क पर मिनी बुलेट चलाते हुए दिखाया गया है. यह वाहन देखने में साइकिल से भी बहुत छोटा लगता है. सड़क पर आते जाते सभी लोग इसे हैरानी भरी नज़रों से देखते हुए जाते हैं. इतना ही नहीं, जब शख्स इस पर बैठकर इसे तेज़ स्पीड में सड़क पर दौड़ाता है, तो ये देखकर हर कोई हैरान हो जाता है. 

देखें Video:

रैमी राइडर ने इस महीने की शुरुआत में क्लिप शेयर की थी, और तब से इसे 4 लाख से अधिक लाइक और 5 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. कमेंट सेक्शन में लोग पूछ रहे हैं कि इस अद्भुत दोपहिया वाहन को कहां से खरीद सकते हैं, कुछ ने इसे बस "बार्बी बुलेट" कहा.

एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है. मुझे यह चाहिए." दूसरे ने लिखा, "आकस्मिक मौत की संभावना इस आकार से कम हो जाएगी. बाइक सड़क पर होगी." तीसरे यूजर ने कहा, "आखिरकार कुछ ऐसा हुआ कि मैं सुरक्षित रूप से सवारी कर सकता हूं," जबकि एक ने मजाक में कहा, "इस बाइक को देखने के बाद मेरे पैरों और पीठ में ऐंठन होने लगी".

इस बीच इंस्टाग्राम यूजर ने अन्य वीडियो भी शेयर किए जिसमें ट्रैफिक पुलिस समेत कई लोगों की प्रतिक्रिया दिखी. रैमी राइडर ने @ncr_motorcycles यूट्यूब पेज का एक लिंक भी शेयर किया जहां उन्होंने दिखाया कि उन्होंने इस मिनी बुलेट को कैसे बनाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हैरानी की बात यह है कि रैमी राइडर ने बंद हो चुके एक्टिवा स्कूटर से यह बाइक बनाई है. उन्होंने अनोखी मिनी पिंक बुलेट बनाने के लिए दोपहिया वाहन को मोडिफाई किया.