विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 01, 2023

ऑनलाइन मंगवाई थी किचन चिमनी, जब बॉक्स खोलकर देखा तो पकड़ लिया माथा

अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक शख्स द्वारा ऑनलाइन मंगवाई गई किचन चिमनी का हाल देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे.

Read Time: 3 mins
ऑनलाइन मंगवाई थी किचन चिमनी, जब बॉक्स खोलकर देखा तो पकड़ लिया माथा

Flipkart Responds Viral: आज के समय में ज्यादातर लोग मार्केट की भीड़ और बचत करने के चक्कर में ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करते हैं. इनमें से ज्यादातर लोगों के एक्सपीरियंस काफी बढ़िया होते हैं, तो कई के बुरे सपने की तरह साबित होते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही शख्स का पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है, जिसने ऑनलाइन एक किचन चिमनी मंगवाई थी, लेकिन उसे जिस हाल में चिमनी डिलीवर हुई, उसे देखकर बंदे का दिमाग चकरा गया. 

अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग के शौकीन हैं, तो हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखना तो बनता है, जिसमें एक शख्स द्वारा ऑनलाइन मंगवाई गई किचन चिमनी का हाल देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर इस पोस्ट को @tomplayjr नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'अब तक फिल्पकार्ट की तरफ से कोई हल नहीं सुझाया गया है. यह प्रोडक्ट 6 अक्टूबर को डिलीवर किया गया था. अब 13 दिन बीत चुके हैं. कृपया मदद कीजिए.' 

यहां देखें पोस्ट

वायरल हो रही इस पोस्ट पर फिल्पकार्ट ने रिप्लाए किया है कि, 'हमें इसके लिए खेद है. आपके हालिया ऑर्डर के बारे में हम आपकी चिंता समझ सकते हैं. निश्चिंत रहिए इस समस्या के समाधान के लिए हमारी टीम आपसे संपर्क में रहेगी.' इस पोस्ट पर शख्स ने लिखकर पूछा कि, आखिर कब? शख्स ने अपनी पोस्ट पर लिखा है कि, आखिरकार 25 दिन बाद मेरा ईशू रिजॉल्व हो गया है. सभी का शुक्रिया.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब इस तरह की परेशानी लोगों को फेस करनी पड़ी हों. इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आते रहे हैं. इसी तरह एक शख्स ने लगभग लाख रुपये का सोनी ब्रांड का टीवी ऑनलाइन मंगवाया था, लेकिन जब उसने अनबॉक्सिंग किया तो वह हक्का बक्का रह गया, क्योंकि सोनी ब्रांड के टीवी की जगह उसमें से थॉमसन कंपनी का टीवी निकला था. यही नहीं बॉक्स में से रीमोट व स्टैंड के अलावा बाकी एक्सेसीरज भी गायब थीं, लेकिन अच्छी बात यह थी कि, कंपनी ने टीवी को रिप्लेस कर दिया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
छोटी बच्ची ने बादशाह और अरिजीत सिंह के गाने Soulmate पर किया ऐसा डांस, इंटरनेट पर छा गया Cute Video, जमकर बरसा प्यार
ऑनलाइन मंगवाई थी किचन चिमनी, जब बॉक्स खोलकर देखा तो पकड़ लिया माथा
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Next Article
नदी में नहा रहे थे लोग, तभी घाट पर पानी में तैरता दिखा अजीबोगरीब जीव, देख डर से कांप उठे लोग
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;