Festive Sale में शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया Power Bank, तो भेज दी ईंट, वायरल हुआ मामला, लोगों ने बताए अपने किस्से

यूजर ने ट्विटर पर एक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि उसने 2000 एमएएच का एक पावर बैंक ऑनलाइन ऑर्डर किया, लेकिन जब वो आया तो उसके पैकेट से एक ईंट का टुकड़ा निकला.

Festive Sale में शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया Power Bank, तो भेज दी ईंट, वायरल हुआ मामला, लोगों ने बताए अपने किस्से

Festive Sale में शख्स ने ऑनलाइन ऑर्डर किया Power Bank, तो भेज दी ईंट

त्यौहारों ती शुरुआत होने वाली है ऐसे में फेस्टिव सेल (Festive Sale) की शुरुआत भी हो चुकी है. कंपनियों ने ऑनलाइन सेल (Online Sale) शुरु कर दी है, जिसमें शॉपिंग करने के लिए लोग बेहद एक्साइटेड हैं. ऑनलाइन सेल शुरु होते है लोग धड़ाधड़ शपिंग शुर कर देते हैं. ऑफर में मिलने वाली हर चीज को लोग ऑनलाइन ऑर्डर (Online Order) कर मंगाना शुरु कर चुके हैं. लेकिन, ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping) जितनी आसान होती है, वहीं कई बार लोगों को ऑनलाइन शॉपिंग में नुकसान भी हो जाता है. ऐसा हर बार या सबके साथ तो नहीं होता, लेकिन जिनके साथ होता है वो लोग परेशान होते हैं. ऐसे मामले सोशल मीडिया पर कई बार सामने आ चुके हैं. इन दिनों भी कुछ ऐसा ही एक मामला सामने आया है.

दरअसल, @RahulSi27583070 नाम के यूजर ने ट्विटर पर एक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि उसने 2000 एमएएच का एक पावर बैंक ऑनलाइन ऑर्डर किया, लेकिन जब वो आया तो उसके पैकेट से एक ईंट का टुकड़ा निकला. यूजर ने कैप्शन में अपनी ऑर्डर आईडी के साथ फ्लिपकार्ट को टैग करते हुए लिखा, 20000Mah पावर बैंक की जगह ईंट का टुकड़ा भेजने के लिए आपका शुक्रिया. जिसके बाद दूसरे लोग भी अपने साथ हुई ऐसी ही घटना को सोशल मीडिया पर शेयर करने लगे.

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी ने ऑनलाइन सामान ऑर्डर किया और उसे बदले में ईंट, पत्थर जैसी चीज मिली हो. इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं. किसी से ईयर बड्स मंगाए तो उसे डेटॉल साबुन मिला, तो किसी को खाली डिब्बा तक भेज दिया गया.

VIRAL वीडियो को भी देखें : बिल्ली का अनोखा टैलेंट, पानी पीने का ये अंदाज़ देख हैरान रह जाएंगे आप

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com