कोरोना से बचने के लिए शख्स ने देसी जुगाड़ से बनाया शील्ड, IAS अफसर बोला- 'अद्भुत आविष्कार' - देखें Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. एक शख्स ने देसी जुगाड़ से फेस शील्ड (Man Make Zero Cost Face Sheild) बनाया. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (Awanish Sharan) को शख्स का यह जुगाड़ खूब पसंद आ रहा है.

कोरोना से बचने के लिए शख्स ने देसी जुगाड़ से बनाया शील्ड, IAS अफसर बोला- 'अद्भुत आविष्कार' - देखें Video

कोरोना से बचने के लिए शख्स ने देसी जुगाड़ से बनाया शील्ड, IAS ने दिया ऐसा रिएक्शन - देखें Video

भारत में कोरोना (Coronavirus) अपने पैर पसार चुका है. ऐसे में लोग घर पर रहकर ही कोरोनावायरस से बच रहे हैं. जिनको जरूरी काम है, वो सोशल डिस्टेंसिंग का उपयोग कर घर से बाहर निकल रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. एक शख्स ने देसी जुगाड़ से फेस शील्ड (Man Make Zero Cost Face Sheild) बनाया. आईएएस ऑफिसर अवनीष शरण (Awanish Sharan) को शख्स का यह जुगाड़ खूब पसंद आ रहा है. उन्होंने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है, जो काफी वायरल हो रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स के हाथ में सॉफ्ट ड्रिंक की बड़ी प्लास्टिक की बॉटल है. वो कैमरे पर बॉटल दिखाता है और उसके ऊपर और नीचे का हिस्सा काट देता है. फिर वो बॉटल को बीच से काटता है और चेहरे पर लगा लेता है. देसी जुगाड़ से उसने फ्री में फेस शील्ड बना डाली. आईएएस अफसर को उसका जुगाड़ काफी पसंद आया. 

अवनीष शरण ने वीडियो शेयर करते हए लिखा, 'इस देसी को कोई नहीं हरा सकता है "शून्य लागत शानदार शील्ड' अद्भुत आविष्कार.''

देखें Viral Video:

इस वीडियो को उन्होंने 29 जुलाई की दोपहर में शेयर किया है, जिसके अब तक 11 हजार से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही हजार से ज्यादा लाइक्स और 200 से ज्यादा कमेंट्स और रि-ट्वीट हो चुके हैं. लोगों को शख्स का जुगाड़ काफी पसंद आया. लोगों ने ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com