'मोंटरा रे' गाने पर शख्स ने लगाई ऐसी तबले की थाप कि 'दिशा हारा' हुआ नेटिजन्स का दिल

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेहद कमाल का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म लुटेरा के 'मोंटा रे' गाने को तबले की मधुर आवाज के साथ सुना जा सकता है.

'मोंटरा रे' गाने पर शख्स ने लगाई ऐसी तबले की थाप कि 'दिशा हारा' हुआ नेटिजन्स का दिल

Man Playing Tabla On Monta Re Song: सोशल मीडिया अक्सर ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं जो दिल को छू जाते हैं, तो वहीं कुछ आत्मा में उतर जाते हैं. एक कलाकार का ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उनके तबले की थाप सीधे लोगों के दिलों में उतर रही है. फिल्म लुटेरा के 'मोंटा रे' गाने को तबले के साथ सुनाते निखिल परलिकर का संगीत बेहद मधुर सुनाई देता है. इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया, जिसमें वे 'मोंटा रे' गाने को एक मॉर्डन टच के साथ पेश कर रहे हैं. निखिल को इंस्टाग्राम पर 'तबला मैन' के नाम में जाना जाता है और 3 लाख से अधिक लोग उन्हें यहां फॉलो करते हैं.

तबले का जादूगर

वीडियो में निखिल परलिकर तबले के साथ बांग्ला और हिंदी मिश्रित गीत मोंटा रे सुना रहे हैं. वह तबले के साथ मॉडर्न स्टाइल ड्रम भी बजाते नजर आ रहे हैं. गाने पर निखिल तबला बजाते हुए कमाल के एक्प्रेशन्स भी दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस पेशकश के दीवाने हो रहे हैं और जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

नेटिजन्स ने सुनाया दिल का हाल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो पर महज 4 दिनों में 80 हजार लाइक्स आ चुके हैं और कमेंट कर लोग जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हमारा मन इसे सुन कर दिशा हारा हो जाएंगा.' दूसरे ने लिखा, 'बेहद कमाल की प्रस्तुति है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'एक बंगाली होने के नाते, मैं इस कॉन्बिनेशन की सुंदरता को महसूस कर सकता हूं.' वहीं एक अन्य ने लिखा, 'दिल छू रही है आपकी क्रिएटिविटी.'