फन फैलाकर एकसाथ बैठे थे 5 किंग कोबरा, हाथ से पकड़कर Kiss करने लगा शख्स, फिर जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

वीडियो में एकसाथ 5 किंग कोबरा फन फैलाए बैठे नज़र आ रह हैं. और उनके सामने ही एक शख्स भी बैठा है. शख्स किंग कोबरा के बेहद करीब बैठा है और उन्हें छेड़ रहा है.

फन फैलाकर एकसाथ बैठे थे 5 किंग कोबरा, हाथ से पकड़कर Kiss करने लगा शख्स, फिर जो हुआ, खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फन फैलाकर एकसाथ बैठे थे 5 किंग कोबरा, हाथ से पकड़कर Kiss करने लगा शख्स

सोशल मीडिया पर किंग कोबरा के वीडियो की भरमार है, अक्सर किंग कोबरा के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कभी कोबरा टॉयलेट सीट के अंदर छिपा बैठा होता है तो की शॉवर पर लटका मिलता और कभी स्कूटी के अंदर छिपा बैठा मिलता है. ऐसे वीडियो देख लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं. कई बार तो किंग कोबरा (King Cobra) के हमले के भी खतरनाक वीडियो देखने को मिल जाते हैं. अब ऐसा ही एक खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नहीं बल्कि एकसाथ 5 किंग कोबरा बैठे नज़र आ रहे हैं. 5 किंग कोबरा को एकसाथ सोचकर ही लोगों की रूह कांप जाएगी. फिर सोचिए तब क्या होगा, जब एक शख्स इन पांचों के सामने बैठकर उन्हें छेड़ रहा हो. तो आप भी देखिए ये हैरतअंगेज़ वीडियो...

वायरल हो रहे इस वीडियो में एकसाथ 5 किंग कोबरा फन फैलाए बैठे नज़र आ रह हैं. और उनके सामने ही एक शख्स भी बैठा है. शख्स किंग कोबरा के बेहद करीब बैठा है. शख्स उन्हें छेड़ रहा है, छू रहा है और उनके सामने बैठकर ढेरों कलाकारियां कर रहा है. सभी किंग कोबरा भी एक एक करके उसपर अपने फन से वार रहे हैं. कुछ देर बाद आप देखेंगे कि शख्स दो किंग कोबरा को अपने हाथों में उठा लेता है और सामने बैठे एक किंग कोबरा को झुककर किस कर रहा है.

देखें Video:

इस वीडियो को देखकर किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. वीडियो को इंस्टाग्राम पर earth.reel नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये मूर्खता है. दूसरे यूजर ने लिखा- ये इसका काम है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

"और मेरा ?" पति रणबीर के लुक की तारीफ सुनकर आलिया ने प्यारे अंदाज में पैपराजी से पूछा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com