ऊंची इमारत की बालकनी से नीचे कूदा शख्स, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में एक शख्स को ऊंची इमारत से नीचे गिरते हुए देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन लोग देख चुके हैं.

ऊंची इमारत की बालकनी से नीचे कूदा शख्स, कमजोर दिल वाले न देखें वीडियो

ऊंची इमारत की बालकनी में खड़े शख्स ने अचानक नीचे लगा दी छलांग

हादसे कभी बोल के नहीं होते. कभी जाने-अनजाने हुई गलती इसका कारण बनती है, तो कभी किसी और की गलती के कारण ये स्थिति पैदा हो जाती है. वहीं कई बार संभलकर काम करने के दौरान भी हादसे से हो जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों के पैरो तले जमीन खिसका रहा है, जिसमें एक शख्स ऊंची इमारत से गिरता नजर आ रहा है. इस हादसे को देखकर यकीनन किसी की भी हालत खराब हो सकती है.

इमारत से नीचे गिर गया शख्स

इंटरेनट पर अक्सर ऐसे अजीबोगरीब वीडियो (Weird videos) सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक शख्स को ऊंची इमारत (Man falling from apartment building) से नीचे गिरता देखा जा सकता है. वीडियो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सामने किसी ऊंची बिल्डिंग में मौजूद शख्स ने इस वीडियो को बनाया होगा.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो में एक ऊंची इमारत दिखाई दे रही है, जो की एक अपार्टमेंट लग रहा है, जिसमें आपको कई फ्लोर दिखाई दे रहे होंगे. वीडियो की शुरुआत में एक शख्स बालकनी में खड़ा दिखाई देता है, लेकिन अगले ही पल वह देखते ही देखते बालकनी से नीचे गिरता दिखाई देता है. इस दौरान शख्स रेलिंग से लटकता नजर भी आता है और अगले ही पल रेलिंग पर से हाथ छूट जाने के कारण वह सीधा इमारत से नीचे गिर जाता है. यूं तो ये एक वायरल वीडियो है, यही वजह है कि हम इसके सच होने का दावा नहीं कर रहे हैं. आजकल सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कई फेक वीडियोज धड़ल्ले से अपलोड किए जा रहे हैं, जिनके सच या फेक होने का दावा करना पाना आसान है.

डरा देगा ये 10 सेकंड का वीडियो

महज 10 सेकंड के इस वीडियो को इसी साल 22 जून को शेयर किया गया था, जिसे अब तक 2.8 मिलियन लोग देख चुके हैं. वहीं 20 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने पूछा कि, क्या वो बच पाया या नहीं. वहीं दूसरे यूजर ने सवाल किया कि, आखिर कैमरामैन को कैसे पता चला कि वो गिरने वाला है. 

ये भी देखें- सारा अली खान ने पैपराजी के साथ की गपशप, जरा हटके जरा बचके देखने का किया अनुरोध

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com