साड़ी पहने और बिंदी लगाए मिलान की सड़कों पर घूमता दिखा शख्स, वायरल हुईं तस्वीरें, लोगों ने ऐसे की तारीफ

कोलकाता (Kolkata) के पुष्पक सेन अब एक बार फिर से चर्चा में छाए हुए हैं. दरअसल, सेन ने दुनिया के प्रमुख फैशन केंद्रों में से एक मिलान (Milan) की सड़कों पर घूमते हुए साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

साड़ी पहने और बिंदी लगाए मिलान की सड़कों पर घूमता दिखा शख्स, वायरल हुईं तस्वीरें, लोगों ने ऐसे की तारीफ

साड़ी पहने और बिंदी लगाए मिलान की सड़कों पर घूमता दिखा शख्स, वायरल हुईं तस्वीरें

आजकल लोगों का मानना है कि हर किसी को अपने तरीके से जीने और रहने का अधिकारी है. लोग जैसे चाहे वैसे जिएं, वैसे कपड़े पहनें और अपने तरीके से अपनी लाइफस्टाइल बनाएं. वैसे तो कपड़े लिंग परिभाषित करते हैं. पुरुष पैंट शर्ट पनते हैं तो महिलां साड़ी और सूट. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक शख्स की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने कुछ अजीबोगरीब ड्रेस पहनी है. पुष्पक सेन (Pushpak Sen) याद हैं क्या आपको, जिन्होंने अप्रैल में काले और हरे रंग की साड़ी पहने हुए अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और फिर वो तस्वीर काफी वायरल भी हुई थी.

कोलकाता (Kolkata) के वही पुष्पक सेन अब एक बार फिर से चर्चा में छाए हुए हैं. दरअसल, सेन ने दुनिया के प्रमुख फैशन केंद्रों में से एक मिलान (Milan) की सड़कों पर घूमते हुए साड़ी पहने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. जिसकी वजह से वो फिर से सुर्खियों में छा गए हैं. उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

देखें Photos:

इस बार सेन ने ब्लेज़र के साथ काली साड़ी पहने अपनी तस्वीरें पोस्ट की हैं. इसके साथ बोल्ड रेड कलर की बिंदी और क्लासी सनग्लासेस ने उनके लुक को कम्पलीट किया. सेन ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “अनुमान लगाओ कि दुनिया की प्रमुख फैशन राजधानियों में से एक की सड़कों पर कौन चल रहा है?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रही हैं. उन्हें 1300 से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. लोगों को सेन का लुक बहुत पसंद आया. एक यूजर ने कहा, "आपके माथे पर लाल बिंदी ने सुंदरता को बढ़ा दिया है. वास्तव में मंत्रमुग्ध कर दिया." दूसरे ने लिखा, "लाल बिंदी इसे और भी खूबसूरत बना देती है."