Shortcut रास्ते से जाने के चक्कर में बुरा फंसा शख्स, जैसे ही पार करने लगा गंदे पानी से भरा गड्ढा, गिरा धड़ाम और फिर... - देखें Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े अच्छे से तैयार होकर घर से निकला और कहीं जाने के लिए वो शॉर्टकट रास्ते से गुजरने लगता है, लेकिन इस दौरान उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी कहेंगे, शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहिए था.

Shortcut रास्ते से जाने के चक्कर में बुरा फंसा शख्स, जैसे ही पार करने लगा गंदे पानी से भरा गड्ढा, गिरा धड़ाम और फिर... - देखें Video

Shortcut रास्ते से जाने के चक्कर में बुरा फंसा शख्स

कई बार हमारे साथ ऐसा होता है कि हम करना कुछ चाहते हैं और हो कुछ और जाता है. इसका सबसे बड़ा उदाहरण हम अब आपको दिखाते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स बड़े अच्छे से तैयार होकर घर से निकला और कहीं जाने के लिए वो शॉर्टकट रास्ते से गुजरने लगता है, लेकिन इस दौरान उसके साथ जो हुआ वो देखकर आप भी कहेंगे, शॉर्टकट नहीं अपनाना चाहिए था.

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सिर पर टोपी लगाए, ट्रुजर और शर्ट पहने हुए गंदे पानी से भरे गड्ढे की ओर बढ़ रहा है. वो अपनी चप्पलों को हाथ में ले लेता है ये सोचकर कि वो गंदी न होने पाएं. लेकिन जैसे ही वो पानी की ओर आगे बढ़ता है गड्ढे के अंदर गिर जाता है और पूरी तरह से डूब जाता है. कुछ ही पल में वो बाहर निकलता है वो भी पूरी तरह से कींचड़ से नहाकर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तो बताइए आपको ये वीडियो देखकर क्या पता चला ? यही कि कई बार हमारे शॉर्टकट रास्ता मुश्किल पैदा कर देता है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. साथ ही वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.